अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थी कैटरीना कैफ, वजह हैं दिलचस्प

अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं. इस दौरान दोनों ने स्क्रीन पर कई रोमांटिक और इंटीमेट सीन भी किये हैं. फैन्स ने इस जोड़ी को काफी पसंद भी किया हैं. 2010 में फराह खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तीस मार खान’ में कैटरीना ने आइटम सॉंग ‘शीला की जवानी’ किया था. इस अकेले गाने ने पूरी फिल्म से अधिक लोकप्रियता हासिल की थी.

हाल ही में कैटरीना ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस फिल्म से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प सुनाया था. कैटरीना ने खुलासा किया कि इस आइटम सॉंग की शूटिंग के दौरान वह अक्षय को राखी बांधना चाहती थी. दरअसल शो में होस्ट कपिल ने कैटरीना से पूछा था, कि“कैटरीना, कई अभिनेत्री आती हैं..जैसे सोनाक्षी मुझे राखी बांध गईं थीं. मुझे बुरा नहीं लगा, अभी क्या करें? बांध गईं तो बांध गईं. हमने एक बात सुनी है कि जब गाना ‘शीला को जवानी’ की शूटिंग हो रही थी तो आपने अक्षय पाजी को बोला था कि मैं आपको राखी बांधना चाहती हूँ.?”

कपिल ने अपने मजकियाँ अंदाज में पूछा कि क्या आपको राखी का मतलब नहीं पता क्या?. इसके जवाब में कैटरीना ने कहा, “मैं आपको बताती हूँ क्यों. मैं राखी का मतलब अच्छे से जानती हूँ हालाँकि रक्षाबंधन का असली मतलब होता है कि आपका भाई आपकी रक्षा करेगा. वहीं दूसरी तरफ अक्षय मेरे इतने अच्छे दोस्त हैं, हमेशा साथ दिया है. वो भी मेरी रक्षा करते हैं, मेरा बहुत ख्याल रखते हैं.”अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने वेलकम, नमस्ते लंदन, दे दना दन, हमको दीवाना कर गए, सिंह इज किंग जैसी फिल्मों में जबरदस्त काम किया है. शो में कैटरीना से पूछा गया कि दोनों को काम करने में इतना समय क्यों लगा.

जवाब में कैटरीना ने बताया, कि “अक्षय बहुत व्यस्त थे. एक साल में वह 4-5 फिल्में करते हैं. दूसरी तरफ मैं भी काफी व्यस्त थी.” कैटरीना के इस जवाब पर अक्षय ने फनी अंदाज में कहा था, कि “मैं व्यस्त था फिल्मों में तो क्या फिल्म के अंदर हीरोइन नहीं होती थी? मैंने तो उन्हें भेजी थी 2 फिल्में.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *