अब सलमान और सोनाक्षी के जयमाल की तस्वीरें हुई वायरल, वरुण धवन से है कनेक्शन

सलमान खान को लेकर इन दिनों काफी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक्टर ने शादी कर ली है और वो भी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ. कुछ दिन पहले इन दोनों के तस्वीर ने पूरा सोशल मीडिया हिला दिया था. एक बार फिर दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लग रहा है कि यह जयमाल के वक्त की फोटो है.

सलमान सोनाक्षी की वायरल फोटो
बॉलीवुड फिल्म स्टार सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की एक फोटोशॉप्ड फोटो बीते दिनों खूब वायरल हुई थी. इस मॉर्प्ड फोटो पर अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपनी झल्लाहट साफ पेश की. उन्होंने वायरल करने वाले लोगों को सुनाते हुए कहा कि लोग इतने मूर्ख हैं क्या कि एक नकली फोटो भी नहीं पहचान सकते. इस हंगामे के बीच अब एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सुपरस्टार सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा दूल्हा-दुल्हन बने साफ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद एक बार फिर लोग कंफ्यूज हो गए हैं. मगर यहां हम बता दें कि पहली तस्वीर की तरह ही ये तस्वीर भी एकदम झूठी है. इस फोटो को दरअसल फोटोशॉप्ड किया गया है. यहां देखें सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा की दूल्हा-दुल्हन बने वायरल होती ये नई तस्वीर.

क्या है तस्वीर की असलियत
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल होती सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा की ये तस्वीर सफेद रंग के ब्राइडल लुक पर बनी है. जिसे देख हमें वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तस्वीर याद आ गई. ये तस्वीर वरुण धवन और नताशा दलाल की ही शादी की एक तस्वीर को फोटोशॉप कर बनाई गई है. जो इस वक्त धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

तीन फिल्मों में आए नजर
दरअसल, सुपरस्टार सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा ने एक साथ 3 फिल्में की है. इन दोनों की सुपरहिट जोड़ी फिल्म दबंग में दिखी थी. इसी फिल्म से अदाकारा के फिल्मी करियर का डेब्यू हुआ था. फिल्म में चुलबुल पांडे बने सुपरस्टार सलमान खान रज्जो उर्फ सोनाक्षी सिन्हा के प्यार में पड़ जाते हैं. जिसके बाद दोनों की शादी होती है. इन दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. शायद यही वजह है कि कुछ डाई हार्ड फैंस इस स्टार जोड़ी को एक साथ शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं. इसलिए ही इनकी ये फोटोशॉप्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *