आखिर कौन है यह बच्चा जिसने आनंद महिंद्रा को अपनी बातों से चौंकाया? दिया ये पॉवरफुल मैसेज

महिंद्रा कंपनी के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा  सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव होने के लिए पहचाने जाते हैं. देश के जाने माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा  आए दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर कोई ना कोई वीडियो या पोस्ट शेयर करते रहते हैं. वो या तो इंस्पीरेशनल होते हैं या फिर मजेदार. अपने फॉलोअर्स के वीडियो को भी वह अपने पेज पर शेयर करना नहीं भूलते. बुधवार को उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बच्चे ने बेहद पॉवरफुल मैसेज दिया है.

आनंद महिंद्रा बच्चे की बात से पूरी तरह हुए प्रभावित
उद्योगपति आनंद महिंद्रा  का ट्विटर अकाउंट मोटिवेशनल क्लिप्स और अहम जानकारियों से भरा हुआ रहता है. बिजनेस टाइकून हर समय चौंकाने वाले और प्रेरणात्मक वीडियो शेयर करना पसंद करते हैं. महिंद्रा ने एक छोटे लड़के की एक क्लिप साझा की है जिसमें ज्ञान के कुछ सरल लेकिन शक्तिशाली शब्द यूज किए गए हैं जो आपको पूरी तरह प्रभावित कर सकते हैं.

उन्होंने इस वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर किया शेयर
उन्होंने आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है, यह वीडियो 2018 का है. इसमें एक छोटा लड़का मोटिवेशनल स्पीकर प्रेम रावत द्वारा एक अंश का पाठ करते हुए दिखाया गया है. लड़का अपने जीवन में आनंद का अभ्यास करने, चिंताओं और क्रोध को दूर करने की आवश्यकताओं के बारे में बताता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कोने में लिखा है, एडिटिंग, ट्रांसक्रिप्ट और टेक्स्ट बाय केनी लिखा है. संभवत: बच्चे का नाम केनी हो सकता है.

ट्वीट करते वक्त आनंद महिंद्रा ने लिखी यह खास बात
आनंद महिंद्रा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मेरा मानना है कि यह लड़का मोटिवेशनल स्पीकर प्रेम रावत की बातों को दोहरा रहा है. वह खुद एक युवा गुरु नहीं है. लेकिन जब बच्चे संवाद करते हैं, तो उनकी मासूमियत उनके शब्दों को अद्वितीय शक्ति और प्रभाव प्रदान करती है. इससे मुझे ‘जो मैं रोज अभ्यास करता हूं’ उसकी फिर से जांच करने के लिए मजबूर किया.’ क्लिप को एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर बहुत सारे रिएक्शन हैं. प्रेम रावत की बातों को दोहराने वाले छोटे बच्चे ने अपनी बुद्धिमत्ता से नेटिज़न्स को प्रभावित किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *