आखिर क्यों अक्षय कुमार ने करीना से कहा- ये तुम्हारी मेरी आखिरी फिल्म, जानिए पूरा मामला

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म पृथ्वीराज को लेकर सुर्खियों में हैं। 54 साल के इस दमदार अभिनेता ने बॉलीवुड में अपने अभिनय की बदौलत अलग तरह का मुकाम हासिल किया है। अक्षय कुमार एक्टिंग के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए भी चर्चाओं में रहते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म अतरंगी रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा है। अक्षय कुमार को फिल्म इंडस्ट्री में खिलाड़ी नंबर वन की पहचान हासिल करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा।
उन्होंने दिल्ली के चांदनी चौक की गलियों से लेकर मायानगरी तक का सफर मुश्किलों में तय किया। अक्षय कुमार के अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। एक बार कपिल के शो पर अभिनेता ने करीना कपूर से कह दिया था कि अब वह उनके साथ काम नहीं करेगें आखिर अक्षय ने ऐसा क्यो कहा चलिए आपको बताते हैं।

दरहसल बात उन दिनों की है जब अक्षय कुमार और फिल्म ‘गुडन्यूज’ की पूरी टीम प्रमोशन करने के लिए कपिल के शो पर पहुंची थी।इस दौरान करीना ने कियारा आडवाणी और कॉमेडियन कपिल शर्मा को अपने पास बैठा लिया था। जिसके बाद अक्षय कुमार ने करीना से मस्ती भरे अंदाज में कहा था करीना ये तुम्हारी मेरी आखिरी फिल्म है। अक्षय कुमार साथ ही कहते हैं कि अब तुम कपिल शर्मा के साथ ही फिल्म करना। इस पर करीना कपिल से हाथ मिला कर कहती हैं। डील डन करते हैं।

आपको बता दें इऩ दिनों अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ मालदीप में हैं। और वहां से अपनी फोटो वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अक्षय कुमार आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में छाए ही रहते हैं। अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अतरंगी और सूर्यवंशी में हाल ही में नजर आए थे। इसके अलावा अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, और ‘पृथ्वीराज’ में भी जल्द नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *