आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर गूंजी किलकारी, जानिए बेटा हुआ या बेटी!

सिंगर और एंकर आदित्य नारायण और उनकी एक्ट्रेस पत्नी श्वेता अग्रवाल  ने शुक्रवार को ऐलान की कि वे एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं. दोनों ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर ये खुशखबरी दी कि उनके घर 24 फरवरी को एक बिटिया का जन्म हुआ है.

क्या लिखा पोस्ट में
आदित्य और श्वेता ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है, ‘श्वेता और मैं यह खुशखबरी साझा करके बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं कि भगवान के आशीर्वाद से 24 फरवरी को हमारे यहां एक खूबसूरत बेटी का जन्म हुआ है.’ इस खबर को शेयर करते हुए आदित्य ने अपनी शादी की एक तस्वीर लगाई है. जिसमें वह श्वेता की मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं.

जनवरी में दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी
इस खबर के सामने आने के बाद इंडस्ट्री के लोग और फैंस उन्हें दिल से बधाइयां दे रहे हैं. आदित्य और श्वेता दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने इस साल जनवरी में श्वेता के प्रेग्नेंट होने की खबर शेयर की थी. दोनों ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी जिसमें श्वेता का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

इन फिल्मों से कमाया नाम
वर्कफ्रंट की बात करें तो मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य ‘दिल बेचारा’ और ‘राम लीला’ जैसी फिल्मों में गाए गानों के लिए जाने जाते हैं. जबकि श्वेता विक्रम भट्ट निर्देशित हॉरर फिल्म ‘शापित’ व सुदीप स्टारर कन्नड़ फिल्म ‘किच्चा’ में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *