इन 5 गलतियों की वजह से बर्बाद हो गया गोविंदा का करियर

90 के दशक में गोविंदा ने कई फिल्मों में काम किया. उनके डांस का हर कोई दीवाना हुआ करता था. लेकिन आज उनकी गिनती बॉलीवुड के फ्लॉप स्टार्स में होती है. गोविंदा कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं. उनके फैंस आज भी उन्हें बहुत प्यार करते हैं. आज हम आपको गोविंदा की कुछ ऐसी गलतियों के बारे में बता रहे हैं जिसकी वजह से ही उनका करियर ठप्प हो गया. नहीं तो आज उनका स्टारडम पहले जैसा ही होता.

शूटिंग के लिए देरी से आना
ऐसा कहा जाता है कि गोविंदा फिल्मों की शूटिंग के लिए सेट पर देरी से पहुंचते थे, जिस वजह से बाकी कलाकारों को मुश्किल होती थी. फिल्म निर्माता भी उनसे नाराज रहते थे. इसी वजह से उनका करियर ग्राफ धीरे-धीरे नीचे गिरने लगा.

डेविड धवन से पंगा
गोविंदा ने डेविड धवन की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. लेकिन किसी वजह से दोनों के बीच मनमुटाव हो गया, जिसके बाद गोविंदा के करियर पर बहुत बुरा असर पड़ा.

फिटनेस पर बिल्कुल भी ध्यान ना देना
गोविंदा का वजन समय के साथ बढ़ता गया, पर उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान नहीं दिया, जिस वजह से उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गया.

सलमान से भी लिया था पंगा
गोविंदा के फ्लॉप होने के पीछे एक वजह यह भी मानी जाती है कि उन्होंने सलमान खान से पंगा ले लिया था. दरअसल गोविंदा चाहते थे कि फिल्म दबंग में सलमान खान के साथ उनकी बेटी टीना आहूजा डेब्यू करें. लेकिन सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा को मौका दे दिया. इसी वजह से गोविंदा और सलमान के बीच दूरियां आ गई, जिस वजह से गोविंदा का करियर बर्बाद हो गया.

राजनीति में उतरना
राजनीति में उतरना गोविंदा के करियर की सबसे बड़ी गलती रही. 2004 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की. लेकिन इस वजह से उनके एक्टिंग करियर पर बुरा असर पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *