इस अभिनेता की पत्नी से बहुत प्यार करते थे अजय देवगन, हो गया था ऐसा हाल

अजय देवगन बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार हैं, जिन्होंने 100 से ज्यादा शानदार फिल्में की हैं. अब तो वह निर्देशक और निर्माता भी बन गए हैं. अजय देवगन को फिल्म फूल और कांटे से लोकप्रियता मिली थी. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड भी दिया गया था.

अजय देवगन ने अपने करियर में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है. इस दौरान उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. अजय देवगन की शादी भले ही काजोल से हुई हो. लेकिन एक समय ऐसा था जब उनका नाम किसी ना किसी के साथ जुड़ता रहता था.

ऐसा कहा जाता है कि अजय देवगन का रिश्ता रवीना टंडन से भी रहा था. रवीना टंडन ने अजय देवगन के साथ कई फिल्मों में काम किया. वह भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही है. दोनों की जोड़ी फैंस को भी बहुत पसंद आती थी. फिल्म दिलवाले की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी.

ऐसा कहा जाता है कि अजय देवगन रवीना टंडन के प्यार में पड़ गए थे. लेकिन रवीना उस समय अक्षय कुमार से प्यार करती थीं और उनसे शादी तक करना चाहती थी. इस वजह से अजय देवगन और रवीना के रिश्ते में दूरियां आ गई. हालांकि कुछ समय बाद अजय देवगन अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए और उन्होंने काजोल से शादी कर घर बसा लिया. अजय देवगन का एक बेटा और एक बेटी है, जिनके नाम युग और न्यासा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *