इस बॉलीवुड एक्टर का दावा, कपिल के शो में हो सकती है नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी!

कमार आर खान यानी केआरके अपनी बयानबाजी के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. वह किसी ना किसी सेलिब्रिटी को आड़े हाथ लेते रहते हैं लेकिन अब उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है. उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर एक ट्वीट किया है जो काफी चर्चा में है. केआरके ने कहा कि पंजाब विधान सभा में हार का सामना करने के बाद अब सिद्धू का करियर खत्म हो गया है.

सिद्धू को लेकर किया ये ट्वीट
केआरके ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर ट्वीट में लिखा, ‘पलटीमार नवजोत सिंह सिद्धू को आप की प्रत्याशी ने हरा दिया है और इसके साथ ही उनका राजनीतिक करियर खत्म हो गया है. अब नवजोत सिंह सिद्धू को आप ‘द कपिल शर्मा शो’ में देख पाएंगे. ‘

लोगों ने भी जमकर लिए मजे
केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी जमकर मजे लिए. एक यूजर ने लिखा, अब कपिल शर्मा के शो में भी सीट खाली नहीं है. दूसरे ने लिखा, अर्चना जी की जॉब संकट में है. किसी ने तो केआरके को ही बड़ा पलटीमार बता दिया.

सिद्धू के हारने पर ट्रेंड होने लगीं अर्चना
मालूम हो कि 10 मार्च को पंजाब विधान सभा चुनाव के नतीजे सामने आए जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू को हार गए, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह ट्रेंड होने लगीं. लोगों ने ट्विटर पर अर्चना पर बने मीम्स जमकर शेयर किए और कहा कि अब उनकी कुर्सी खतरे में है. क्योंकि सिद्धू कपिल के शो में वापसी करेंगे और ऐसे में अर्चना को शो छोड़ना पड़ेगा. दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ में अर्चना की सीट पर पहले सिद्धू बैठते थे लेकिन पुलवामा आतंकी हमले को लेकर दिए गए बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल के शो से हटा दिया गया था. तब शो में उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *