इस वजह से कुंवारे रह गए सलमान खान, शादी को लेकर खुद किया ये खुलासा!

सुपरस्टार सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन उनकी शादी कब होगी ये सवाल उनके हर फैन के मन में जरूर उठता है. अब सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह शादी से लेकर अपनी गर्लफ्रेंड्स को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

सलमान ने शादी को लेकर कही ये बात
सलमान खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर है. दरअसल, ये वीडियो नए कंपनी का विज्ञापन है जिसे सलमान खान एंडोर्स कर रहे हैं. लेकिन वीडियो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जो भी बातें कही हैं वो बहुत मजेदार है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपने यंग वर्जन से बात कर रहे हैं.

‘सभी गर्लफ्रेंड्स की हो गई शादी’
सलमान खान ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म के प्रेम से कहते हैं- प्रेम, स्वागत नहीं करोगे हमारा? प्रेम, सलमान को देखकर चौंक जाता है. सलमान कहते हैं, फ्यूचर से आया हूं. इसके बाद प्रेम, सलमान के बाइसेप्स छूता है. प्रेम, सलमान से पूछता है- शादी? तो इस पर सलमान कहते हैं- हो गई, तुम्हारी सब गर्लफ्रेंड्स की. ये सुनकर प्रेम थोड़ा निराश हो जाता है.

सलमान खान की फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में हैं जिसमें एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी नजर आएगी. हाल ही में फिल्म का टीजर शेयर किया गया जिससे फैंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. ये फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा सलमान खान के पास ‘किक 2’ और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ जैसी फिल्में हैं जो एक के बाद एक थियेटर्स में दस्तक देंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *