ईशा गुप्ता ने की हदें पार! बिना कपड़े बिस्तर पर लेट अंग प्रदर्शन करती नजर आई अभिनेत्री

अभिनेत्री ईशा गुप्ता लोगों का ध्यान अपनी और खीचना बेहद अच्छे से जानती हैं। इसी कड़ी को जारी रखते हुए अभिनेत्री ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “द फोटोग्राफ”।

आये दिन अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली बॉलीवुड की हसीना ईशा गुप्ता ने आज फिर अपनी एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। अभिनेत्री की इस तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर चारों तरफ आग लग गई है। इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर में ईशा का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखकर फैंस के साथ साथ ट्रोलर्स के भी होश उड़े हुए हैं।

अभिनेत्री ईशा गुप्ता लोगों का ध्यान अपनी और खीचना बेहद अच्छे से जानती हैं। इसी कड़ी को जारी रखते हुए अभिनेत्री ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “द फोटोग्राफ”। ईशा गुप्ता तस्वीर में बेड पर बिना कपड़ों के लेटी हुई नजर आ रही हैं और वह अपने सेक्सी कर्व्स बिना हिचकिचाहट के फ्लॉन्ट कर रही हैं। अभिनेत्री की इतनी बोल्ड तस्वीर देखकर उनके फैंस के मुँह खुले के खुले रह गए हैं। जहाँ एक तरफ लोग उनके हॉट लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे वहीं कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “बाप रे बाप”। एक अन्य ने कमेंट किया, “फोटोग्राफर के तो मजे हो गए”।

ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री की बैकग्राउंड की बात करें तो ईशा गुप्ता ने साल 2012 में फिल्म जन्नत 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साल 2013 में अभिनेत्री को टाइम्स 50 मोस्ट डिज़ाइरबल वीमेन ऑफ़ 2013 की लिस्ट में 8वां स्थान मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *