एक बार फिर पाकिस्तान क्यों जाएगा तारा सिंह, ऐसी होगी गदर 2 की कहानी, क्या दर्शकों को पसंद आएगा ये फॉर्मूला

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ एक बार फिर अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे. पिछले पार्ट में तारा सिंह (सनी देओल) पत्नी सकीना (अमीष पटेल) को लेने के लिए पाकिस्तान गए थे. लेकिन ‘गदर 2’ में सनी देओल किसी दूसरी वजह से सरहद पार पाकिस्तान का रुख करेंगे.

ऐसी होगी गदर 2 की कहानी
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गदर 2’ की कहानी भारत-पाकिस्तान लड़ाई के आसपास घूमती दिखाई देगी. उत्कर्ष शर्मा फिल्म में एक सैनिक का किरदार निभाते दिखेंगे, जिनकी जान बचाने के लिए सनी देओल पाकिस्तान में एक बार फिर घुसेंगे. फिल्म से जुड़े सूत्र ने पोर्टल को बताया, ‘गदर’ में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के आसपास घूमती फिल्म की कहानी में तारा और सकीना की लव स्टोरी पिरोई गई थी, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. लेकिन ‘गदर 2’ में साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान के युद्ध को री-क्रिएट किया जाएगा. इसमें तारा सिंह का बेटा जीते यानी उत्कर्ष शर्मा भारतीय सैनिक का किरदार निभाएंगे. इस वॉर के दौरान जब तारा सिंह का बेटा जीते की जान पर बन आएगी, तो वह उसे बचाने के लिए पाकिस्तान जाएंगे.

क्या दर्शकों को पसंद आएगा ये फॉर्मूला
फिल्म ‘गदर 2’ की कहानी से लगता है कि डायरेक्टर अनिल शर्मा पिता और बेटे के रिश्ते को बड़े पर्दे पर दिखाने के मूड में हैं. वह इससे पहले अनिल बाप-बेटे के रिश्ते को फिल्म ‘अपने’ में दिखा चुके हैं, जिसमें सनी देओल, धर्मेंद्र और बॉबी देओल ने काम किया था. फिल्म को दर्शकों से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अनिल शर्मा एक बार फिर यही फॉर्मूला ‘गदर 2’ में आजमाने जा रहे हैं. अब देखना होगा कि फिल्म की कहानी से वह दर्शकों को रिझा पाते हैं या नहीं.

गदर 2 के सेट से वायरल हुई थीं तस्वीरें
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ‘गदर 2’ के फिल्म सेट से कई तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल नजर आए थे. इस फिल्म को एक बड़े स्तर पर तैयार किया जा रहा है. एक तरह देखा जाए तो साल 2001 में रिलीज हुई ‘गदर’ को दूसरे पार्ट को एक नई कहानी के साथ दर्शकों के सामने परोसना आसान काम नहीं है लेकिन अब ये फिल्म की रिलीज के बाद भी पता चल पाएगा कि इसमें डायरेक्टर अनिल शर्मा कितना कामयाब हो पाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *