एक बार फिर सामने आई जैकलीन और सुकेश की तस्वीरें, जैकलीन की गर्दन पर दिखा लव बाईट

बॉलिवुड की मशहूर आदाकारा जैकलीन फर्नांडीस इन दिनों ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. खबरों की माने तो ऐसा बताया जा रहा था कि जैकलीन और सुकेश एक दूसरे को डेट कर रहें हैं. ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को कई करोड़ रूपय और बहुत सारे महंगे गिफ्ट दिये थे. इसी बीच जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की कुछ रोमेंटिक और तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरों में से एक तस्वीर आप देख सकते हैं कि जैकलीन और सुकेश दोनों साथ में लेटे हुए नज़र आ रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुकेश जैकलीन की नाक पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में एक और चीज़ गौर करने वाली है इसमे जैकलीन के गर्दन पर एक लाल निशान नज़र आ रहा है. इस लाल निशान को लोग लव वाइट बता रहें हैं.

आपको बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर 100 करोड़ की मनी लॉंड्रिंग के आरोपी हैं और इस पैसे में से कुछ पैसे सुकेश ने जैकलीन को गिफ्ट के तौर पर दिये थे. इस मामलें में जैकलीन के बयान को दर्ज किया गया था. 30 अगस्त और 20 अक्टूबर के बयानों में जैकलीन ने कहा था कि उन्हें गुच्ची के दो जिम सूट, शैनेल की तीन ड्रेस, गुच्ची की तीन ड्रेस, लुई के एक जोड़े जूते, रंगीन प्थरों का बना हुआ एक आलीशान ब्रेसलेट और हीरे के दो जोड़ी झुमके दिये थे.
इसके बाद से ही जैकलीन का नाम सुकेश चंद्रशेखर के नाम से जोड़ा जा रहा है. आये दिन जैकलीन और सुकेश को लेकर खबरें आ रहीं हैं कि जैकलीन और सुकेश का अफ्फैयर चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *