एक ही कंबल में सोते हुए कैटरीना और आलिया की तस्वीर हुई वायरल, यूजर ने पूछा- रणबीर कपूर कहां है?

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड में जहां एक तरफ हम हीरोइनों के बीच कैट फाइट की खबर सुनते हैं. वहीं इस तरह से एक्ट्रैसेज का साथ में दिखना फैंस को काफी अच्छा लग रहा है.

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ की तस्वीर वायरल
कैट और आलिया की वायरल हो रही फोटो इसलिए खास है क्योंकि इसमें दोनों फ्लाइट के बिजनेस क्लास में साथ में सोई नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इसमें परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. तीनों एक्ट्रेसेज को साथ में देखना काफी अच्छा लग रहा है. आलिया और कैट को इस तरह से देखकर सोशल मीडिया यूजर भी कहां चुप रहने वाले थे.

सोशल मीडिया यूजर भी कैट और आलिया के मजे लेते हुए कहने लगे कि आलिया और कैट साथ में है तो रणबीर कहां है? वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा- क्वीन सो रही है. तीसरे यूजर ने लिखा- स्लीपिंग ब्यूटी. आपको बता दें कि आलिया और कैट की इन तस्वीरों को उनके फैन पेज ने शेयर किया है. जो खूब वायरल हो रहा है.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ
हाल ही में कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. कैटरीना को एयरपोर्ट पर देखते ही फैंस कयास लगाने लगे कि वह अपने पति विक्की कौशल से मिलने इंदौर जा रही हैं. हाल ही में मालदीव से कैटरीना की तस्वीरें वायरल हुई है. जिसमें कैटरीना का अंदाज देखने लायक है. कैटरीना ने इस वक्त फ्लाइवर प्रिंट का ड्रेस पहना हुआ है.

विक्की कौशल का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
अभिनेता विक्की कौशल   ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर कर विक्की ने कैप्शन में लिखा- ‘हर हर नर्मदे.’

विक्की कौशल ने बेडरूम से शेयर की थी तस्वीरें
विक्की कौशल  ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. बताया जा रहै है कि ये तस्वीर विक्की के बेडरूम की थी.इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में विक्की ने लिखा था- ‘पोस्ट पैकअप पैंपर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *