कपूर फैमिली पर कोरोना का कहर, बॉलीवुड में डर का माहौल!

कोरोना एक बार फिर अपने पैर पसारने लगा है. कोविड केसे में लगातार इजाफा हो रहा है और यह वायरस बॉलीवुड तक पहुंच गया है. हाल ही में करीना कपूर , अमृता अरोड़ा समेत कई लोगों को कोरोना हुआ था और अब खबर है कि कपूर खानदान के और भी लोगों को कोविड ने अपनी चपेट में ले लिया है.

कपूर फैमिली पर कोरोना का कहर
कोरोना का प्रकोप एक बार फिर बहुत तेजी से बढ़ रहा है और संक्रमण अब बॉलीवुड तक भी पहुंच गया है. हाल ही करीना कपूर और मलाइका की बहन अमृता कोरोना की चपेट में आ गई थीं. अब खबर है कि अर्जुन कपूर( , उनकी बहन अंशुला, रिया कपूर (और उनके पति करण बूलानी को कोरोना संक्रमण हो गया है..

मलाइका का भी होगा टेस्ट
इन चारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अर्जुन कपूर की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आने के बाद अब मलाइका अरोड़ा का भी टेस्ट किया जाएगा. अर्जुन हाल ही मलाइका के घर क्रिसमस पार्टी में गए थे और उसमें करीना और अमृता भी मौजूद थीं. अमृता को पहले ही कोरोना हो चुका था और हाल ही में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, जिसके बाद वो पार्टी में पहुंची थीं.

क्वारंटीन हैं चारो
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन, रिया कपूर, अंशुला और करण बूलानी घर पर ही क्वारंटीन हैं. जब उनके परिवार से संपर्क किया गया तो बताया गया कि सभी में हल्के-फुल्के लक्षण हैं. बता दें कि अर्जुन और अंशुला को दोबारा कोरोना हुआ है. बीते साल यानी 2020 में भी दोनों को कोविड संक्रमण हो गया था.

रणवीर शौरी को भी हुआ कोरोना
मंगलवार को ही एक्टर रणवीर शौरी का बेटा हारून भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गया. रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था, ‘मैं और मेरा बेटा हारून हॉलिडे मनाने गोवा गए थे और मुंबई की फ्लाइट वापस पकड़ने से पहले आरटी-पीसीआर टेस्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हम दोनों में कोई लक्षण नहीं हैं और तुरंत खुद को आगे की जांच होने तक क्वॉरेंटीन कर लिया है. यह वेव रियल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *