कभी फीस भरने तक के नहीं थे पैसे, लेकिन आज 30 करोड़ के घर में रहते हैं रोहित शर्मा, देखें अंदर की तस्वीरें

हर इंसान चाहता है कि उसका एक आलीशान घर हो और उसके पास अच्छी गाड़ी हो. लेकिन बड़े शहरों में रहने वाले लोगों के लिए घर खरीदने का सपना पूरा कर पाना बहुत ही मुश्किल होता है. स्टार्स की बात तो अलग है. जितने बड़े सितारे उनका घर उतना ही ज्यादा आलीशान होता है. अब फिल्मी सितारों की तरह क्रिकेटरों की लोकप्रियता भी बहुत ज्यादा हो गई है. क्रिकेटर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं.

पिछले कुछ समय में तो भारतीय क्रिकेटरों की लोकप्रियता में कई गुना इजाफा हुआ है. कई नए क्रिकेटर भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल हुए हैं और उनमें से एक रोहित शर्मा भी हैं, जो अपने अच्छे प्रदर्शन की बदौलत लगातार सफलता हासिल करते जा रहे हैं.

रोहित शर्मा आज भारतीय टीम के सबसे सफल क्रिकेटरों में से एक है और उनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है. वह आलीशान घर में रहते हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब रोहित एक बेडरूम के छोटे से घर में रहते थे. उनके पास इतने पैसे भी नहीं हुआ करते थे कि वह अपनी स्कूल की फीस तक जमा कर सकें.

हालांकि आज रोहित मुंबई में जिस आलीशान घर में रहते हैं, उसकी कीमत 30 करोड़ रुपये बताई जाती है. रोहित का यह आलीशान कर 29वींं मंजिल पर है. इस घर में मिनी थियेटर, स्विमिंग पूल और ऑफिस रूम भी है. रोहित का घर अंदर से बहुत ही खूबसूरत दिखता है. खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड के बड़े स्टार सलमान खान का घर भी केवल 16 करोड़ रुपये का है जो रोहित शर्मा के मुकाबले काफी कम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *