करण जौहर ने एक और स्टारकिड को लॉन्च करने का उठाया बीड़ा, रिलीज हुआ फिल्म का पोस्टर

बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर का जब भी नाम आता है तो करण जौहर को भूला नहीं जा सकता. उन्होंने कई स्टारकिड को मनोरंजन जगत में एंट्री दिलाई है. इस लिस्ट में आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे जैसे नाम शामिल हैं और अब इस फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ने वाला है, वो अर्जुन कपूर की चचेरी बहन शनाया कपूर का.

शनाया कपूर की फिल्म का पोस्टर
जान्हवी कपूर और ईशान खट्ट के साथ ‘धड़क’ बनाने वाले जाने माने फिल्ममेककर करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म बेधड़क की घोषणा कर दी है. हर बार की तरह इस बार भी करण जौहर ने तीन नए चेहरों को बॉलीवुड की दुनिया में लॉन्च किया है. उनकी इस नई फिल्म में संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. लंबे समय से फिल्मी गलियारों में शनाया कपूर के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा थी और अब इस चर्चा पर करण जौहर ने मुहर लगा दी है. शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन अपनी दिलकश तस्वीरें साझा करती हैं. फैंस चाहते थे कि वे पर्दे पर आएं. अब फैंस का इंतजार खत्म होने जा रहा है.

शनाया के साथ दो एक्टर करेंगे लीड रोल
शनाया कपूर के अलावा करण जौहर ने दो नए चेहरों को बॉलीवुड में रूबरू कराया है. इनमें एक हैं लक्ष्य और दूसरे गुरफतेह परजादा. धर्मा प्रोडक्शंस ने इन तीनों का परिचय कराने वाले पोस्टर्स के साथ फिल्म के तीन फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किए हैं. फर्स्ट लुक पोस्टर को देखकर साफ है कि ये कहानी भी करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की तरह होगी जिसमें एक हसीना के लिए दो हीरो में जंग होती है.

शशांक खेतान करेंगे फिल्म डायरेक्ट
करण जौहर को बॉलीवुड की लॉन्चिंग मशीन कहा जाता है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर में सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट को उन्होंने लॉन्च किया और फिर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में उन्होंने अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को लॉन्च किया. इसके बाद ‘धड़क’ में उन्होंने श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्ट को लॉन्च किया. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को ‘धड़क’, ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ को डायरेक्ट करने वाले शशांक खेतान निर्देशित करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *