करिश्मा कपूर के साथ नौकर ने किया था गंदा काम, घर में अकेला देख करिश्मा को बनाया अपनी हवस का शिकार….

करिश्मा कपूर घर में अकेली थी तो नौकर ने करिश्मा से की जबरदस्ती, जानिए पूरी सच्चाई…
बॉलीवुड सितारों की दुनिया जगमगाती है, इनकी अदाएं इतनी है कि इससे कोई नहीं बच सकता। यही वजह है कि उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। रील की जिंदगी ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी उनकी असल जिंदगी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. हम आपकी जिज्ञासा को भी समझते हैं और हर बार हम आपको एक नए कलाकार के निजी जीवन से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपके लिए करिश्मा कपूर के जीवन से जुड़ा एक किस्सा लेकर आए हैं।तो हुआ यूं कि एक दिन करिश्मा कपूर अपने घर में अकेली थीं।

उस समय उनके घर में फर्नीचर का कुछ काम चल रहा था, इस संबंध में एक बढ़ई को घर पर काम करने के लिए बुलाया गया था। जब कारपेंटर को पता चला कि करिश्मा फिलहाल घर पर अकेली है तो वह इस मौके का फायदा उठाना चाहती थी। वह चुपचाप अभिनेत्री के कमरे में दाखिल हुई, बढ़ई ने यह काम इतनी कुशलता से किया कि अभिनेत्री को भनक तक नहीं लगी।

यह कहानी आपने शायद पहले कभी नहीं सुनी होगी। दरअसल, 90 के दशक में अपनी नीली आंखों से सभी को मदहोश करने वाली करिश्मा को घर में अकेले पाकर एक शख्स ने ऐसी नीच हरकत की कि एक्ट्रेस भी हैरान रह गईं। कारपेंटर ने मौका मिलते ही उस बैग को चुरा लिया जिसे एक्ट्रेस ने बेडरूम में रखा था। और जब तक किसी को इस बात का अहसास हुआ तब तक वे वहां से जा चुके थे. बाद में जब करिश्मा को पता चला कि उनके घर में कोई घुस गया है तो एक्ट्रेस पूरी तरह चौंक गईं। करिश्मा ने बैग की अपने घर में काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। बाद में गुस्साए एक्ट्रेस ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी थी।

करिश्मा के मुताबिक, उस बैग में उनके पास काफी कीमती सामान था। एक्ट्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस भी हरकत में आई और कुछ ही पलों में उन्हें बढ़ई मिल गई. सौभाग्य से करिश्मा का बैग सुरक्षित था और बाद में पुलिस ने उन्हें सौंप दिया। गौरतलब है कि ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘राजा बाबू’, ‘दिल तो पागल है’, ‘बीवी नंबर वन’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकीं करिश्मा इस घटना को कभी नहीं भूल पाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *