के. एल. राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की डेट और वेन्यू हुई फाइनल.जल्द बजेगी शहनाई…

सुनील शेट्टी की लाडली बिटिया अथिया शेट्टी भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल से शादी करके हमेशा के लिए उनकी हो जाएंगी। हाल ही में सुनील शेट्टी ने खुद यह बात बताई थी कि अथिया और राहुल जल्द ही शादी करेंगे। सूत्रों की मानें तो अथिया अपने पिता के घर से ही विदा होना चाहती हैं। इसलिए अथिया ने यह तय किया है कि वह अपने पिता के खंडाला वाले घर पर ही ग्रैंड शादी करेंगी। खंडाला में सुनील शेट्टी का लैविश बंगला है, जो किसी महल से कम नहीं है। अथिया इसी खंडाला वाले बंगले में शादी की रस्म अदा करना चाहती हैं। आपको बता दें कि खंडाला में पहाड़ियों के बीच बसा हुआ सुनील शेट्टी का यह बंगला किसी रिसॉर्ट से कम नहीं है। फैंस का भी यही मानना है कि यह केएल राहुल और अथिया की वेडिंग के लिए एकदम परफेक्ट वेन्यू है। वैसे तो ऑफिशियल कोई भी वेडिंग डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों की मानें को अथिया और केएल राहुल की शादी फरवरी के फर्स्ट वीक में हो सकती है। सूत्रों का तो यह भी कहना है कि सुनील शेट्टी के खंडाला वाले घर पर शादी को लेकर काम शुरू किया जा चुका है।

वेडिंग वेन्यू हुआ फाइनल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल की शादी का वेन्यू है पहाड़ियों के बीच बसा हुआ सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला। सुनील शेट्टी का यह लैविश बंगला किसी रिसॉर्ट से कम नहीं है। इसी बंगले से विदा होंगी अथिया शेट्टी।

राहुल और अथिया की शादी में क्रिकेट जगत, बॉलीवुड और शेट्टी परिवार के रिश्तेदार इस ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा होंगे। खबर तो यह भी है कि शादी फरवरी में होगी और शादी के बाद रिसेप्शन फरवरी एंड में होगा। लव बर्ड्स राहुल और अथिया शेट्टी की शादी का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *