कैमरे के सामने ही करीना कपूर ने ओपन कर दिया टॉप, तस्वीर देख हिल गए फैंस!

अपनी अदाकारी और फैशन सेंस से करीना कपूर  हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं. वहीं अब करीना कपूर की ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें वो कहर ढा रही हैं. लेटेस्ट तस्वीर में करीना कपूर स्कर्ट और टॉप पहने हुई हैं जिसमें एक्ट्रेस का टॉप आगे से ओपन है.

करीना ने पहना फ्रंट ओपन टॉप
इस लेटेस्ट तस्वीर में करीना कपूर फ्रंट ओपन टॉप पहने नजर आ रही हैं. जिसकी वजह से करीना की सफेद रंग की ब्रा साफ दिख रही है.

पहना मल्टीकलर टॉप
करीना कपूर का ये लुक किसी विज्ञापन के लिए है. जिसमें एक्ट्रेस ऑरेंज और सफेद कलर के कॉम्बिनेशन की टाइट फिटिंग की स्कर्ट पहने है. इसी के साथ एक्ट्रेस मल्टी कलर बलून स्टाइल टॉप पहने हुए हैं. जो एक्ट्रेस ने आगे की तरफ से ओपन किया हुआ है. लुक को पूरा करने के लिए ओपन हेयर किए हुए हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस सफेद कलर की हाई हील्स पहने हुए हैं जो उनकी ड्रेस के साथ काफी अच्छी लग रही है.

करीना ने लिखा ये कैप्शन
इन तस्वीरों को करीना कपूर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘मार्च में नया स्टाइल.’

इस फिल्म में आएंगी नजर
करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की हाल ही में रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई. कुछ दिन पहले जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को लेकर जानकारी शेयर दी थी. तरण आदर्श ने फिल्म मेकर्स की तरफ से आधिकारिक स्टेटमेंट शेयर किया था. इस पोस्ट में लिखा था- ‘आप सभी को ये बताने जा रहे हैं कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट 14 अप्रैल 2022 से आगे बढ़ा दी गई है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हो पाई. अब ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *