कैमरे के सामने ही ये गंदी हरकतें करने लगीं पूनम पांडे, वीडियो हुवा वायरल

पूनम पांडे आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. किसी ना किसी खबर को लेकर वो चर्चा में रहती ही है. एक बार फिर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कैमरे के सामने ऐसी हरकत करनी शुरू कर दी कि ये वीडियो फटाफट वीडियो वायरल होने लगा.

पूनम पांडे का लुक
पूनम पांडे फिल्मों के अलावा अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके बोल्ड अंदाज को फैंस काफी पसंद भी करते हैं. अब पूनम पांडे इस साल अपना पहला हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाने को लेकर चर्चा में हैं. उनके इस बोल्ड अंदाज की एक बार फिर से चर्चा हो रही है. इस दौरान उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिला. पूनम पांडे की कई तस्वीरों को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह सफेद शर्ट और ब्लैक टॉर्न शॉर्ट्स पहने हुई दिखाई दीं. इसके साथ पूनम पांडे ने व्हाइट कलक के जूते पहने थे. इस पूरे लुक में उनका हॉट और बोल्ड अंदाज साफ देखने को मिल रहा था.

पति के खिलाफ की थी शिकायत
आपको बता दें कि इससे पहले पूनम पांडे अपनी पति सैम बॉम्बे को लेकर चर्चा में थीं. पिछले साल उनके पति सैम बॉम्बे को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. सैम बॉम्बे पर पूनम पांडे के साथ मारपीट करने का आरोप है. मुंबई पुलिस ने उनपर यह कार्रवाई पूनम पांडे की शिकायत के बाद की थी. इतना ही नहीं सैम बॉम्बे ने अभिनेत्री के साथ इतनी मारपीट की थी कि वह अस्पताल में भर्ती हो गई थीं.

पूनम के लगी थी चोट
न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार पूनम पांडे के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोट आई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस ने बताया था कि सैम बॉम्बे के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था. अभिनेत्री के सिर, आंख और चेहरे पर गंभीर चोट है. यह पहला मौका नहीं जब पूनम पांडे ने सैप बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *