कम उम्र की लड़कियों के साथ सैफ को काम करते देख क्या अमृता सिंह को होती थी जलन, खुद किया खुलासा

बात आज सैफ अली खान और अमृता सिंह की जिनकी शादी से लेकर तलाक तक ने सुर्खियां बटोरी थीं. आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी साल 1991 में हुई थी. शादी के समय सैफ की उम्र जहां 21 साल थी. वहीं अमृता सिंह तब 33 साल की थी. शादी के समय अमृता सिंह जहां इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम थीं वहीं, तब सैफ ने फिल्मों में अपनी पारी शुरू भी नहीं की थी.

बहरहाल, आज हम आपको एक चैट शो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें सैफ अली खान और अमृता सिंह पहुंचे हुए थे. इस चैट शो में अमृता सिंह ने उनके और सैफ के रिलेशन पर खुलकर बात की थी. अमृता से पूछा गया था कि वो सैफ को लेकर कभी इनसिक्योर हुई हैं ? क्योंकि सैफ काफी कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करते हैं.

इस सवाल के जवाब में अमृता ने बड़ी ही बेबाकी से कहा था, ‘हां, बेशक किसी भी और महिला की तरह मुझे इस बात से कभी-कभी इनसिक्योरिटी होती है.एक्ट्रेस यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने आगे कहा,मैं किसी भी और महिला की ही तरह हूं जो रोती भी है, लड़ती भी है और ठीक वैसे ही बाकी काम करती है जैसे कोई भी और महिला करती हो’.

अमृता आगे कहती हैं, मेरा मन होता है सैफ का सिर फ्राइंग पैन से फोड़ दूं. जिस पर सैफ मजाक-मजाक में कहते हैं, ये आलरेडी ऐसा कर चुकी हैंआपको बता दें कि साल 2004 में सैफ और अमृता के बीच शादी के 13 साल बाद तलाक हो गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *