क्या आप पीना चाहेंगे गोलगप्पा शेक? वीडियो देखकर गुस्से से आगबबूला हुए लोग

सोशल मीडिया पर आपने वीयर्ड फूड कॉम्बिनेशन्स के कई सारे वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं. जिसे देखकर हो सकता है आपका मूड खराब हो जाए. यह वीडियो आपके फेवरेट गोलगप्पे से जुड़ा है. जिसके साथ वीडियो में अत्याचार हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई गुस्से से आगबबूला हो रहा है.

गोलगप्पा शेक का वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स मिक्सर में गोलगप्पा, खट्टा पानी और चटनी इत्यादि डालकर गोलगप्पा शेक (Golgappa Shake) बनाता दिख रहा है. इस वीडियो को देखकर लोगों को उल्टी आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स पहले मिक्सर के जार में कुछ गोलगप्पे डालता है. फिर उसमे मैश किए हुए आलू, खट्टा पानी आदि डालता है. शख्स उसमें गोलगप्पे की चटनी भी डालता है.

इसके बाद उसे अच्छी तरह से मिक्स करता है और फिर गिलास में डालता है. यह देखने में बहुत ही अजीबोगरीब लग रहा है. इसके बाद वह गोलगप्पे के चूरे के साथ शेक को गार्निश करता है और फिर इसे सर्व कर देता है. इस अजीबोगरीब रेसिपी को देखकर लोगों का दिमाग भन्ना रहा है. देखें वीडियो-
वीडियो देखकर भड़के लोग

गोलगप्पा शेक के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर foodie_blest नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन लिखा, ‘क्या लगता है, कैसा होगा?’ यह वीडियो 9 फरवरी को इंस्टाग्राम पर अपलोड हुआ है, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर हर कोई इसे बनाने वाले को खरी-खोटी सुना रहा है. एक यूजर ने वीडियो देखकर कहा कि ‘ऐसे लोगों को देश से बाहर निकालो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *