क्या रियल लाइफ में 33 साल की बबीता जी को डेट कर रहा है 9 साल छोटा टप्पू?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में है. मीडिया में ऐसी खबरें आ रही है कि मुनमुन दत्ता इन दिनों शो में टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट के काफी करीब हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं.

राज भी अक्सर मुनमुन की सोशल मीडिया पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट करते रहते हैं. जिस वजह से लोगों को ऐसा लग रहा है कि उनके बीच कुछ ना कुछ तो चल रहा है. मीडिया में तो ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि उनके रिश्ते के बारे में उनके परिवार वालों को भी पता है.

वैसे आपको यह जानकर हैरानी होगी कि राज मुनमुन दत्ता से पूरे 9 साल छोटे हैं. मुनमुन दत्ता 33 साल की हैं तो राज केवल 24 साल के हैं. सूत्रों की मानें तो इनका अफेयर काफी लंबे समय से चल रहा है. लेकिन दोनों के रिश्ते की भनक किसी को नहीं लगी.

बता दें कि पिछले दिनों मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही थी. लेकिन बाद में उन्होंने इन सब खबरों का खंडन किया और साफ कर दिया कि वह यह शो नहीं छोड़ रही हैं. उनका शो में कोई ट्रैक नहीं था जिस वजह से वह शूटिंग का हिस्सा नहीं थी. लेकिन 2 महीने के लंबे ब्रेक के बाद उन्होंने शो में वापसी की. राज ने टप्पू के किरदार से काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. सोशल मीडिया पर भी वह काफी पॉपुलर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *