क्या सारा अली खान ने चुपके से कर ली है शादी ?, मांग में सिंदूर लगाए आईं नजर

कुछ स्टार्स की सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें वायरल हो जाती है जो उन्हें लाइमलाइट में ला देती हैं. हाल ही में ‘अतरंगी रे’ फिल्म में नजर आईं सारा अली खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. सारा की सोशल मीडिया पर मांग में सिंदूर लगाए एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद एक सवाल है जो सबके मन में रह रहकर आ रहा है. वो सवाल है..क्या सही में एक्ट्रेस ने सीक्रेट शादी कर ली है? जानिए इस वायरल तस्वीर का सच.

मांग में सिंदूर लगाए आईं नजर
सोशल मीडिया पर सारा अली खान की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें एक्ट्रेस मांग में सिंदूर लगाए नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखकर ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि एक्ट्रेस ने सीक्रेट शादी कर ली है. अगर आप भी यही सोच रहे हैं तो आप इस तस्वीर के सच को जान लें.

तस्वीर में साथ में नजर आए विक्की कौशल
इस वायरल तस्वीर में सारा अली खान के साथ विक्की कौशल नजर आ रहे हैं. इस वायरल तस्वीर में दोनों साथ इस तरह से खड़े हैं जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों पति-पत्नी हैं. इसके साथ ही तस्वीर में इन दोनों सितारों के अलावा एक और शख्स भी नजर आ रहा है.

फैन ने शेयर की ये फोटो
सोशल मीडिया पर ये तस्वीर उस वक्त चर्चा में आ गई जब एक फैन ने इसे दिलचस्प कैप्शन के साथ शेयर कर दिया. फैन ने कैप्शन में लिखा- ‘सारा और विक्की फोटो में कपल लग रहे हैं.’ इस तस्वीर में सारा हरे रंग का प्रिटेंड दुपट्टा पहने नजर आईं तो वहीं विक्की नीले रंग की टी-शर्ट के साथ लाल जैकेट पहने दिखे.

तो क्या शूटिंग की है ये तस्वीर?
इस तस्वीर के वायरल होते ही फैंस काफी खुश हैं. हालांकि उन्हें ये भी लग रहा है कि ये फोटो किसी फिल्म के सेट की है. इस तस्वीर के सामने आने से पहले विक्की और सारा एक साथ इंदौर की सड़कों पर बाइक से घूमते नजर आए थे.

‘लुका छिपी पार्ट 2’ हो सकती है फिल्म
सारा अली खान और विक्की कौशल की ये वायरल तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म की लग रही है. ऐसी खबरें हैं कि सारा और विक्की लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म ‘लुका छिपी पार्ट 2’ में नजर आएंगे. ऐस में हो सकता है कि ये तस्वीर इसी फिल्म के सेट की हो. हालांकि इस फिल्म को लेकर या फिर ये वायरल तस्वीर किस फिल्म की है इस बात को लेकर कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *