जब एक बच्चे ने गौहर खान को बनाया बेवकूफ, बीच सड़क पर रोती रह गईं गौहर खान

अपनी बहन निगार खान की तरह ही गौहर खान ने भी मनोरंजन जगत में अपनी खास जगह बनाने के लिए कड़ा संघर्ष किया। उन्होंने साल 2002 में बतौर मॉडल अपनी शुरुआत की थी।इश्कजादे, तांडव में दमदार रोल निभा चुकीं गौहर, को आज हर कोई जानता है। पर्दे पर सख्त रोल निभाने वाली ये एक्ट्रेस असल में बेहद नर्मदिल इंसान और दिल से बच्चे की तरह हैं। कुछ साल पहले एक टीनेजर ने उन्हें मूर्ख बना दिया था। उन्होंने खुद ये खुलासा किया है कि, एक बार एक टीनेजर ने उन्हें उल्लू बनाया था।

बिग बॉस सीजन 7 की विजेता रही गौहर खान ने साल 2013 में सलमान खान के शो बिग बॉस में हिस्सा लिया। इस शो में सलमान खान तक से गौहर खान का झगड़ा दर्शकों को देखने को मिला। धीरे-धीरे उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने अभ‍िनय के दम पर साख जमाना शुरू किया और आज वे जिस मुकाम पर हैं, वह काब‍िले-तारीफ है।

उन्होंने कहा – “लोग फोन गुम कर देते हैं पर मैंने तो किसी को दान ही दे दिया। लगभग 15 साल पहले, मैं लोखंडवाला मार्केट में थी और एक नया Nokia Egg फोन पकड़े हुए थी। जिसकी कीमत उस वक्त 20 हजार रुपये थी। उस दिन एक टीनेजर मेरे पास आया और उसने मुझसे कहा कि उसके पास भी सेम मॉडल वाला फोन था जिसे उसने दो बार खो दिया है। उसने मुझसे पूछा कि अगर मैं उसे घर तक पहुंचने में कंपनी दे दूं और सीढ़‍ियों पर उसका इंतजार करूं, तो वो अपनी मां को मेरा फोन दिखाकर आ जाएगा। वह मां से कहेगा कि उसके पास उसका फोन है और फिर वो मुझे मेरा फोन वापस कर देगा।

लेकिन 10 सेकेंड बाद जब वह टीनेजर वहां से चला गया था, तभी मेरे दिल ने मुझसे कहा – ‘गौहर तुम उल्लू बन गई’, मुझे नहीं पता कि वो लड़का आख‍िर कहां रफूचक्कर हो गया, छत से कूद गया या लिफ्ट से उतर गया। बच्चे से मूर्ख बनने के बाद मैं सड़क के बीचोबीच रोती रह गई।” गौहर को आज भी उस घटना पर अफसोस होता है और उन्होंने बताया कि उनके भाई-बहनों ने उन्हें नया फोन दिलाने की बात कह कर उस दिन उन्हें किसी तरह से चुप कराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *