जब नशे में तापसी पन्नू ने की विक्की कौशल के साथ ये गन्दी हरकत , बाद में होना पड़ा था शर्मिदा

बॉलीवुड में अभी की जनरेशन में कुछ कलाकार ऐसे हैं, जिनमें एक स्टार बनने की पूरी प्रतिभा कूट-कूट कर भरी है. ऐसी ही हैं साउथ और बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस तापसी पन्नू . तापसी जितनी अच्छी अदाकारा हैं उससे कही ज्यादा वो बेबाक और स्ट्रेट फॉरवर्ड है. इसलिए तापसी को ट्रोल करना भी सबके बस की बात नहीं, खैर तापसी का यही अंदाज फैंस को उनसे और जोड़ पाया. ऐसा ही किस्सा है जो एक्ट्रेस ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को सुनाया था. ये किस्सा सुनाते हुए एक्ट्रेस ने ये दिखा दिया था कि उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहेंगे.

पिंक , मनमर्जियां, बदला और थप्पड़ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा तापसी पन्नू ने उस किस्से के बारे में बताया था जब उन्हें काफी शर्मिदा होना पड़ा था. इस दौरान वह एक्टर विक्की कौशल के साथ थीं और ये दोनों ही नशे में थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने एक पुराने किस्से को याद करते हुए बताया कि शराब के नशे में वो और विक्की कौशल किस तरह से रात को होटल के गार्डन में लेट गए थे. ये किस्सा तापसी पन्नू और विक्की कौशल की फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग खत्म होने पर हुई पार्टी के दौरान का है.

तापसी पन्नू ने कहा,’ पार्टी में मैं और विक्की कौशल बुरी तरह से नशे में होकर होटल के गार्डन में लेट गए थे. मुझे वहां लेटना बहुत अच्छा लग रहा था. ऐसा लग रहा कि मैं यहां सो जाऊं. इसके बाद विक्की कौशल मुझे समझाने लगा कि ये होटल का गार्डन है और हम लोग रोजाना डिनर के बाद यहां टहलते हैं.’
तापसी पन्नू ने आगे बताया कि वो जिद्द करने लगी कि वो यहां से कही नहीं जाएंगी, जिसके बाद विक्की कौशल वहां से उठ कर चले गए थे. ये किस्सा सुनाते हुए तापसी पन्नू ठहाके लगाकर हंसने लगी थीं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *