जब फ्लाइट में बैठी प्रियंका ने नशे में कर दी सारी हदें पार! कर दी ऐसी शर्मनाक हरकत

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक प्रियंका चोपड़ा ने अपने खास अभिनय से दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने ना केवल बॉलीवुड में हिट फिल्में दी हैं बल्कि विदेश में भी अपने नाम का ढंका बजाया है। उनकी इसी पॉपुलैरिटी को देख उनकी फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है। प्रियंका चोपड़ा आज जितने ऊंचे मुकाम पर है बैसी ही उनकी लाइफस्टाइल भी सबसे अलग है। वो लग्जरी लाइफ जीती हैं, लेकिन कभी कभी उनका बोल्ड लाइफस्टाइल भी उन पर भारी पड़ जाता है। और इसी बोल्ड फैशन कोे चलते प्रियंका कई बार बुरी तरह फंस जाती हैं इतना ही नही वो पब्लिक प्लेसेस पर कुछ ऐसे काम कर चुकी हैं जिसके कारण उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी है। इसी से जुड़ा एक किस्सा है जब प्रियंका ने फ्लाइट में शराब की डिमांड कर दी थी और फिर टल्ली हो गई थीं।

नशे में टल्ली हो गई थीं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने बुरी तरह से शराब पी ली थी जिसको उन्होंने फ्लाइट में मांगा था। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका का ये अनसुना किस्सा एक फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया। उसने बताया कि जब प्रियंका अमेरिकन शो क्वान्टिको कर रही थी और बेहद पॉपुलर हो चुकी थीं। उस दौरान ही फ्लाइट में सफर करते हुए एक बार प्रियंका ने ब्लडी मैरी (जो एक तरह की कॉकटेल होती है) की डिमांड की थी।
इतना ही नहीं प्रियंका ने ड्रिंक के साथ हॉट सॉसेज भी मांगे थे। कॉकटेल की 3 ड्रिंक्स लेने के बाद प्रियंका का बहुत ज्यादा नशा हो गया था। वो पूरी तरह से टल्ली हो चुकी थीं हालांकि गनीमत ये थी कि ड्रिंक के बाद वो सो गई थी। इसका वीडियो भी रेडइट पर अपलोड किया गया था। लेकिन रिपोर्ट की मानें तो इसे अब डिलीट किया जा चुका है।

कपड़ों को लेकर ट्रोल होती हैं प्रियंका

बता दें कि हाल ही में प्रियंका BAFTA अवॉर्ड्स में प्रेजेंटर के तौर पर शामिल हुई हैं। जिसमें उन्होंने दो आउटफिट कैरी किए थे और बुरी तरह ट्रोल भी हुईं। प्रियंका किसी भी हॉलीवुड ईवेंट के लिए जाती हैं तो अक्सर ही बोल्ड आउटफिट में नजर आती हैं। जिस कारण वो हर बार यूजर्स द्वारा ट्रोल होती हैं। इस बार भी प्रियंका ने क्लीवेज के साथ एक ओपन क्रॉप टॉप पहना था और उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *