जब बेकाबू भीड़ ने दीपिका पादुकोण के साथ की शर्मनाक हरकत , एक्ट्रेस को पड़ा भागना!

दीपिका पादुकोण जहां भी जाती हैं फैंस की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. एक्ट्रेस का स्टारडम ऐसा है कि लोग उनके नाम से ही दौड़े चले आते हैं. ऐसा उस दिन भी हुआ जब वो रेस्तरां से बाहर निकल रही थीं. भीड़ देख दीपिका घबराई नहीं लेकिन इसी भीड़ में उनके साथ एक हादसा होते-होते बच गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

दीपिका की फैन फॉलोइंग
दीपिका पादुकोण के रोल की वजह से ही उनके फैंस की तादाद में हमेशा इजाफा होता रहता है. यही वजह है कि एक्ट्रेस के देखने के लिए हमेशा भीड़ लगी रहती है. लेकिन एक बार भीड़ में उनके साथ ऐसी हरकत हुई कि जिसने भी देखा वो दंग रह गया.
फैंस ने दीपिका को घेरा
इसी साल फरवरी में दीपिका कलकर अपने फैंस से हो गया. इतने में वहां मौजूद पैपराजी भी अपने काम मे लग गए और अभिनेत्री के फोटो और वीडियो लेने लग गए.

दीपिका का बैग खींचा
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ एक ऐसा वाकया घट गया जिसकी कल्पना खुद अभिनेत्री ने भी नहीं की थी. दरअसल अभिनेत्री जब रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो पैपराजी के साथ उनके कई फैंस ने उन्हें घेर लिया. हालांकि दीपिका के बॉडीगार्ड वहां मौजूद थे जो एक्ट्रेस को कवर कर रहे थे. वहीं इसी बीच भीड़ में मौजूद एक शख्स ने दीपिका का बैग खींच कर उन्हें रोकने की कोशिश की. अपने साथ हुई अचानक इस घटना से दीपिका हतप्रभ रह गयी और उन्हें समझ नहीं आया वो इसका क्या रिएक्शन दे.

ऐन मौके पर संभलीं एक्ट्रेस
दीपिका पादुकोण का जो बैग कंधे पर लटका हुआ था वो कब उनकी कोहनी तक आ गया उन्हें पता ही नहीं चला. जिसके बाद किसी फैन ने सीढ़ियों से निकलती दीपिका को रोकने के उद्देश्य से बैग को खींच दिया. हालांकि इस पूरे मौके पर दीपिका बेहद शांत दिखी, अपने साथ हुई इस बदतमीजी को भी उन्होंने इग्नोर किया और एक हल्की मुस्कुराहट के साथ वे वहां से कार में बैठ कर रवाना हो गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *