जब शिल्पा शेट्टी को विदेशी कलाकार ने सरेआम कर लिया KISS, खूब वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी 46 साल की उम्र पार कर चुकी हैं! मगर उनकी फिटनेस को देखकर नहीं लगता है कि वह इतने साल की हो चुकी है! शिल्पा शेट्टी की फिटनेस आज भी कमाल की है और वह युवाओं के लिए प्रेरणा बन चुकी है! आज के समय में शिल्पा शेट्टी के पास नाम और पैसा दोनों की कमी नहीं है! उन्हें लगातार काम मिल रहा है! मगर किसी भी कलाकार के लिए सबसे बुरा दौर वह होता है! जब उनके पास काम नहीं होता!

शिल्पा शेट्टी के पास कुछ गिने-चुने कामयाब फ़िल्में है! फिल्मों में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा! 2007 के आसपास शिल्पा का करियर ढलान की तरफ था! उस समय न उनके पास आज की तरह रियलिटी शो थे और न ही उनके पास कुछ खास फिल्में थी! इसलिए उन्होंने अपने करियर को चलाने के लिए इंग्लैंड के एक रियलिटी शो में हिस्सा लिया! जहां से उन्हें नाम और पैसा दोनों मिलने की उम्मीद थी! शिल्पा शेट्टी बिग ब्रदर का हिस्सा थी! उस समय में शिल्पा शेट्टी को रंगभेद का सामना करना पड़ा था! इस मामले ने काफी ज्यादा तूल पकड़ लिया! उस समय इंग्लैंड के वित्त मंत्री भारत आए थे तो उन्हें भी इन सब सवालों का सामना करना पड़ा! क्योंकि शिल्पा शेट्टी को लेकर बहुत सारी रंगभेद की टिप्पणियां हो चुकी थी!

इसका फायदा शिल्पा शेट्टी को यह मिला कि शिल्पा शेट्टी की पॉपुलरटी रातो रात बढ़ गई और उन्होंने उस शो को जीत लिया! जिसके बाद उनके पास नाम और पैसा दोनों आ गए! उसके बाद उन्हें विदेशी फिल्म और ऐड में भी काम करने को मिला! क्योंकि शिल्पा शेट्टी की पॉपुलर कि अब देश से बाहर भी हो गई थी!

2007 में ही शिल्पा शेट्टी के साथ इस प्रकार का हादसा हुआ कि वह फिर से वायरल होने लगी! शिल्पा शेट्टी और विदेशी अभिनेता रिचर्ड गेरे दिल्ली में ट्रक ड्राइवरों के साथ एड्स पर प्रोग्राम कर रहे थे! इस शौ में रेचर्ड और शिल्पा शेट्टी आए हुए थे! शो में अचानक रिचर्ड ने जबरदस्ती शिल्पा को किस कर लिया! जिससे यह बात लोगो को कुछ खास पसंद नहीं आई कि कैसे कोई जबरदस्ती इस प्रकार से सभी के सामने एक महिला को किस कर सकता है! उसके बाद इस विदेशी अभिनेता पर केस भी हुआ! फिलहाल उन्हें इससे राहत मिली है! अगर आपके पास मोबाइल है और घर बैठे 50 से 60 हजार रूपये हर महीने कमाना चाहते है तो गूगल पर सर्च करें oyehoye. in! यहाँ पर रजिस्ट्रेशन करते ही आपको 10 हजार रूपये मिल जायेंगे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *