जब शिल्पा शेट्टी को साधु ने कर दिया था KISS, एक्ट्रेस ने दी थी ये सफाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर चर्चा में रहती हैं. भले ही वो फिल्मी दुनिया में बहुत ज्यादा एक्टिव ना हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी लगातार रहती है. लेकिन इस फेमस अदाकारा के साथ विवाद भी कई जुड़े हैं. उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें एक साधू के साथ स्पॉट किया गया था.

साल 2009 में उड़ीसा के सखिगोपाल मंदिर के एक साधु ने शिल्पा शेट्टी के गाल को चूम लिया था. ये फोटो सामने आते ही खूब बवाल हुआ. बाद में इसपर सफाई देते हुए शिल्पा ने कहा कि- वो साधू मेरे पिता की उम्र के हैं. क्या कोई पिता अपनी बेटी के गालों को नहीं चूम सकता. हालांकि, उन्हें इस तस्वीर को लेकर आजतक ट्रोल किया जाता है.

शिल्पा शेट्टी हाल ही में अपने नए हेयरकट को लेकर चर्चा में आई थीं. इसे लेकर उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया था. इस वीडियो की शुरुआत में वह अपने बालों के बांधते नजर आ रही हैं. सिर के पीछे बालों के निचले हिस्से की की गई यह कटिंग यूनीक और अलग है. इस वीडियो को कैप्शन देते हुए शिल्पा लिखती हैं, ‘आप जोखिम उठाए बिना और अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकले बिना हर दिन नहीं जी सकते: चाहे वह अंडरकट बज कट हो (जिसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए, झूठ नहीं बोलूंगी) या मेरी नया एरोबिक एक्सरसाइज.’

शिल्पा शेट्टी ने हेयर कटिंग का भी एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक झटके में वह अपने सिर के निचले हिस्से के बालों को कटवा देती हैं. इसे शेयर करते हुए वह लिखती हैं, ‘और यह ऐसे हुआ. यह करते वक्त वाहिद मुझसे ज्यादा डरा हुआ था


शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार सुपर ‘सुपर डांसर – चैप्टर 4’ में जज के रूप में देखा गया था, अभिनेत्री ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट’ में भी जज की कुर्सी संभालने वाली हैं. वहीं फिल्मों के बारे में बात करें वह अगली बार शब्बीर खान की ‘निकम्मा’ में दिखाई देंगी. फिल्म में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी हैं. उनकी आखिरी फिल्म ‘हंगामा 2’ थी जिसे डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *