जाह्नवी हुई Opps मूवमेंट का शिकार! कैमरा पर जैसे ही पड़ी नजर तो शर्म से हो गई पानी-पानी

बॉलीवुड की एक्ट्रेस लगातार अपने कपड़ों को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती है! हर हीरोइन चाहती है कि वह दूसरी हीरोइन से अलग दिखे और खूबसूरत दिखे! इसके लिए उन्होंने महंगे महंगे डिजाइनर रखे होते हैं! जो उनके लिए स्पेशल कपड़े तैयार करते हैं!इन डिजाइनर की कोशिश भी यही रहती है कि वह इन हीरोइन के लिए खास कपड़े तैयार कर सके! जानवी कपूर भी अपनी कमाल की ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है!

वह हर प्रकार के कपड़ों को लेकर एक्सपेरिमेंट करती हैं! मगर कई बार यह हीरोइन अपने कपड़ों को लेकर ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है! जब इन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ती है! बहुत सारी हीरोइनों के साथ समय-समय पर ऐसा होता रहा है कि वह कपड़ों में असहज महसूस करती है!मगर फिर भी वह इन कपड़ों को पहनकर बाहर निकल जाती है!इसके बाद इन्हें ट्रोल होना पड़ता है! हाल ही में जानवी कपूर के साथ भी ऐसा ही हुआ जब वह उप्स मोमेंट का शिकार हुई!

दरअसल जानवी कपूर बेहद टाइट कपड़े पहन कर निकली थी! जैसे ही मीडिया कर्मियों की नजर उन पर पड़ी ऐसे में वह खुद ही असहज महसूस करने लगी! शायद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि वह इस प्रकार के कपड़ों में कैमरों में कैद हो जाएंगी! सुबह-सुबह जहान्वी जिम से निकलकर अपनी गाड़ी में बैठ रही थी! तभी उनको देखा गया था! कहीं ना कहीं यह बात जानवी को भी समझ आ गई थी कि उनके कपड़े ठीक ढंग के नहीं है!

इसलिए वह खुद भी अपने कपड़ों को लेकर कैमरे के सामने शर्मा रही थी! कैमरे के सामने वह इतने अच्छे कॉन्फिडेंस के साथ नजर नहीं आई! उन्होंने इन कपड़ों में मीडिया वालों को पोज नहीं दिए! वह सीधे कार से उतर कर चलती बनी! क्योंकि वह जानती थी कि उनके कपड़े उनके लिए मुसीबत बन जाएंगे! अगर आपके पास मोबाइल है तो घर बैठे आसानी से 50 से 70 हजार रूपये कमा सकते है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *