जिम में जमकर वर्कआउट करते स्पॉट हुवे कैटरीना कैफ के ससुर ,इन फिल्मो में कर चुके है साथ में काम

विक्की कौशल के पिता और कैटरीना कैफ के ससुर शाम कौशल बॉलीवुड इडंस्ट्री के टॉप एक्शन डायरेक्टर्स में से एक हैं. वैसे तो वह अपनी सादगी के लिए मशहूर हैं, लेकिन इन दिनों एक वीडियो वायरल होने की वजह से वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. शाम कौशल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जिम में जमकर वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं.

जिम में जमकर बहाया पसीना
इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि शाम कौशल रोप बैटल एक्सरसाइज कर रहे हैं. इस उम्र में भी उनके वर्कआउट करने के इस अंदाज को देखकर फैंस हैरान हो गए हैं. कमेंट सेक्शन में लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

कैटरीना कैफ संग कर चुके हैं काम
शाम कौशल कई बड़ी फिल्मों के एक्शन डायरेक्ट कर चुके हैं. उन्होंने कबीर खान की फिल्म ‘फैंटम’ का भी एक्शन डायरेक्ट किया था जिसमें कैटरीना कैफ और सैफ अली खान लीड रोल में थे. इस फिल्म में कैटरीना ने कई स्टंट्स और एक्शन सीन्स शाम कौशल की देखरेख में किया था.

विक्की और कैटरीना की फिल्में
विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग मध्यप्रेदश के इंदौर में कर रहे हैं. फिल्म का नाम ‘लुका छुपी 2’ बताया जा रहा है, जिसमें विक्की के अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म सेट से कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें विक्की और सारा बाइक पर इंदौर की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए थे. वहीं, कैटरीना कैफ की बात करें तो वह सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी. फिलहाल फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *