दसवीं क्लास में प्रियंका चोपड़ा को हो गया था प्यार, बॉयफ्रेंड के साथ मौसी ने पकड़ा था शारीरिक…

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर में मशहूर है. हाल ही में प्रियंका ने अपनी किताब अनफिनिश्ड लॉन्च की. इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े अनुभव शेयर किए हैं. प्रियंका ने इस किताब में खुद से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया है, जो उस समय का है जब वह दसवीं में पढ़ती थी और उनको उनकी मौसी ने बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था.

प्रियंका ने अपनी किताब में खुलासा किया कि जब मैं दसवीं में थी तो मैं बॉब नाम के एक लड़के के प्यार में पड़ गई थी. मैं उन दिनों अमेरिका में अपने रिश्तेदारों के पास रहती थी. बॉब एक दिन मेरे घर आ गया. हम साथ में बैठकर हाथ में हाथ डाले टीवी देख रहे थे. अचानक मैंने खिड़की से बाहर देखा कि मौसी सीढ़ियां चढ़ती हुई अंदर आ रही है, तो मैं डर गई.

दोपहर के लगभग 2 बजे थे. बाहर जाने का कोई रास्ता नहीं था तो मैंने बॉब को अलमारी में छिपा दिया. जब मौसी घर में घुसी तो कमरे को गौर से देखने लगी. मैं इस तरह बैठ गई कि मैं पढ़ाई कर रही हूं. लेकिन मौसी आकर बोली- इसे खोलो. मैंने पूछा- क्या खोलूं. तब उन्होंने कहा- तुम्हारी अलमारी. मैं बहुत डर गई.

मौसी गुस्से में लग रही थीं. जब मैंने अलमारी खोली तो एक लड़का बाहर निकला जिसे देखकर मौसी ने तुरंत मां को फोन किया और मां को सब कुछ बता दिया. प्रियंका पढ़ाई करके जब भारत वापस लौट आई तो उन्होंने मिस इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था. इसके बाद प्रियंका ने मॉडलिंग भी शुरू कर दी और फिर वह बॉलीवुड में आ गई. इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड में कदम रखा. आज प्रियंका दुनिया भर में मशहूर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *