दिल्ली सरकार से ये अपील कर बुरे फंसे करण जौहर, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

कोरोना वायरस का ओमिक्रॉन वैरिएंट दुनियाभर में तहलका मचा रहा है. दिल्ली और मुंबई में कोरोना संक्रमितों के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसके मद्देनजर दिल्ली सरकार ने 28 दिसंबर को सिनेमाहॉल, मल्टीप्लेक्स और थियेटर्स को बंद करने का आदेश जारी किया है. सरकार के इस आदेश से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन में हड़कंप मच गया है क्योंकि थियेटर्स के बंद होने से सिनेमाघर मालिकों और फिल्ममेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ेगा. हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज पोस्टपोन कर दी गई, जो 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. इस बीच कोरोना गाइडलाइंस के साथ सिनेमाघरों को दोबारा खोलने पर विचार करने के लिए प्रोड्यूसर करण जौहर ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार से निवेदन किया है. अब इस ट्वीट को लेकर करण जौहर  को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

दिल्ली सरकार से गुजारिश कर बुरे फंसे करण जौहर
करण जौह ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को चलाने की अनुमति देने का आग्रह करते हैं. बाहर की तुलना में सिनेमाघर में हाईजीन और सोशल डिस्टेंसिंग की ज्यादा अच्छी व्यवस्था है’. करण जौहर ने इस ट्वीट को दिल्ली के उपराज्यपाल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के डिप्टी सीएम के ऑफिस को टैग किया है. ट्वीट के आखिर में #cinemasaresafe लिखा है. इस ट्वीट के चलते करण जौहर लोगों के निशाने पर आ गए हैं और उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

यूजर्स ने करण जौहर को जमकर किया ट्रोल
एक यूजर ने करण जौहर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, आग लगे बस्ती में और ये है अपनी मस्ती में. दूसरे ने कमेंट किया, हां मतलब लोग अपने और अपने परिवार की लाइफ को रिस्क में डाल दे आपकी फालतू मूवीज देखने के लिए, इससे तुझे पैसा मिलेगा उनको बीमारी. एक अन्य ने लिखा, सिनेमा को ओटीटी पर देखा जा सकता है. लेकिन अगर संक्रमण की दर बढ़ेगी और ऑक्सीजन खत्म हो जाएगी तो लोगों की मौत हो जाएगी.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं करण जौहर
करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म का वह खुद निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इसके अलावा इस मूवी में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज सितारे नजर आएंगे. इससे पहले करण जौहर ने साल 2016 में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म का निर्देशन किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *