नशे में धुत सलमान खान के घर पहुंचे बॉडीगार्ड शेरा, चिल्लाते हुए किया खूब हंगामा! भाईजान बोले- ले जाओ इसे यहां से

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान के साथ में भी आपने हमेशा उनके बॉडीगार्ड शेरा को उनके साथ देखा ही होगा। शेरा की बात की जाए तो मैं पिछले कई सालों से लगातार भाईजान की सुरक्षा में तैनात रहते हैं और हर समय उनके साथ ही मौजूद रहते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान भी शेरा को अपना बॉडीगार्ड ना समझते अपना परिवार का सदस्य समझते हैं।

सलमान खान अपने बॉडीगार्ड को अपने भाई से बढ़कर मानते हैं। सलमान शेरा की किसी भी गलती पर उन्हें कुछ नहीं कहते बल्कि सिचुएशन समझ कर काम करते हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं जहां पर बॉडीगार्ड शेरा ने कुछ गलत चीज़ पीकर सलमान खान के घर के सामने पहुंच कर हंगामा कर दिया था। जिस पर सलमान ने ऐसा रिएक्शन दिया था, जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

खबरों की माने तो नशीला पदार्थ का सेवन करने के बाद शेरा भाईजान के घर के सामने ग़दर करते हुए देखे गए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान शेरा पर काफी ज्यादा ट्रस्ट करते है, यही कारण है कि भी पिछले काफी सालों से उनके बॉडीगार्ड के रूप में ही देखे जाते आ रहे हैं इतना ही नहीं वे उनके परिवार के प्रोग्राम में भी साथ दिखाई देते हैं।

शेरा द्वारा की गई हरकत से सलमान खान काफी ज्यादा नाराज थे। हालांकि सलमान खान इस बात को भी समझते हैं कि सेना द्वारा या हरकत सब नशे में की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शेरा शराब पीकर रात के समय भाईजान के घर गए थे और जोर जोर से सलमान खान को बुला रहे थे, जिस कारण उनके सभी घर वाले जाग गए थे।

शेरा सलमान खान को देखकर बहुत जोर से चिल्लाने लगते है। ऐसे में सलमान खान दूसरे बॉडीगार्ड बुलाकर उन्हें उनके घर तक छोड़ने की कहते हैं। बॉडीगार्ड शेरा के इस बचकानी हरकत के बाद भी सलमान खान उनसे बिल्कुल भी नाराज नहीं थे, और उन्हें आराम से उनके घर तक छुड़वाया था और, उनका नशा उतरने का इंतजार किया। इससे यह साफ हो जाता है कि भाईजान शेरा को अपना भाई ही मानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *