निधन के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंची रश्मि देसाई, बिग बॉस में कहा था- मरते वक्त भी नहीं दूंगी इसे पानी…

मशहूर टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से 40 साल की उम्र में ही आकस्मिक निधन हो गया. जैसे ही उनके निधन की खबर मिली तो हर कोई हैरान रह गया. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वरुण धवन से लेकर आसिम रियाज तक उनके घर पहुंचें. इन सितारों में रश्मि देसाई का नाम भी शामिल था, जो एक समय उनके बेहद करीब थी. लेकिन बाद में दोनों के बीच झगड़े भी हुए.

रश्मि देसाई सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके घर के बाहर नजर आई थीं. उन्होंने मीडिया से तो कोई बातचीत नहीं की. लेकिन वह बहुत ही दुखी लग रही थी. उनके चेहरे से उदासी साफ झलक रही थी. बता दें कि एक समय रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी अच्छे रिश्ते थे. दोनों की जोड़ी भी फैंस को काफी पसंद आती थी.

बिग बॉस 13 में भी दोनों ने हिस्सा लिया था. बता दें कि इन दोनों की मुलाकात सीरियल दिल से दिल तक के सेट पर हुई थी, जहां दोनों की दोस्ती भी हो गई. लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें भी आने लगी. बिग बॉस 13 के दौरान रश्मि देसाई ने एक दिन गुस्से में कहा था कि यह मर भी रहा होगा तो मैं इसे पानी नहीं दूंगी.

हालांकि यह सब तो बस कहने भर के लिए था. सिद्धार्थ के निधन पर रश्मि देसाई ने दिल टूटने वाला इमोजी ट्वीट कर अपना दुख व्यक्त किया. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता बने थे. सिद्धार्थ आखिरी बार ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में नजर आए थे जिसे दर्शकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया. इस शो को आईएमडीबी पर भी काफी अच्छी रेटिंग मिली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *