न्यू ईयर पार्टी में बैकलेस टॉप पहन ट्रोल का शिकार हुई जान्हवी कपूर , आप भी देखे

31 दिसंबर की रात पूरी दुनिया नए साल के जश्न में डूबी हुई नजर आईं। भारत में भी नए साल के स्वागत का जश्न जमकर मनाया गया। नए साल का मौका हो तो बॉलीवुड कैसे पार्टियों में पीछे रह सकता है। ऐसे में न्यू ईयर की एक पार्टी में शामिल होने जा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को मुंबई में स्पॉट किया गया।

जान्हवी कपूर की स्पॉटेड पिक्चर्स को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर की वन शोल्डर बैकलेस टॉप के साथ ब्लू रिब्ड जींस पहने काफी हॉट नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को एक बैग, स्नीकर्स के साथ गोल्डन हूप इयररिंग्स और एक फेस मास्क के साथ पूरा किया। लेकिन कुछ लोगों को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया, नेटिजन्स उनकी ड्रेस देखकर बिगड़ गए और उनके साथ सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग करना शुरू कर दिया।

वायरल भयानी के इस पोस्ट पर मेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के फैंस ने जमकर प्यार बरसाया, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जिन्होंने उनको जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए जान्हवी को वजन कम करने की सलाह दे डाली। तो किसी ने इतनी ठंड में कम कपड़े पहनने पर ट्रोल किया। जहां ट्रोलर्स ने जान्हवी को जमकर लताड़ लगाई है तो वहीं, उनके फैंस ने उन्हें हॉट, सेक्सी, ग्लैमरस, स्टनिंग और स्टाइलिश बताते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी कमेंट सेक्शन में ड्रॉप किया है।

इस बीच हाल ही में पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में जान्हवी की बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान ने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई थी। सारा ने कहा कि “मुझे लगता है कि अगर करण जौहर ने हमारे (सारा अली खान, जान्हवी कपूर और विजय देवरकोंडा) साथ कुछ-कुछ होता है बनाई, तो यह बहुत अच्छा होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *