पुलिस का सायरन सुनते ही सलमान खान की मां के छूट जाते थे पसीने, बेटे से बस पूछती थी यही सवाल

भले ही सलमान खान बॉलीवुड के बड़े सुपर स्टार हो और सबकी मदद को तैयार रहते हो. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनकी जिंदगी में बस मुश्किल ही मुश्किल थी. उन्हें जेल और कोर्ट के चक्कर काटने पड़ रहे थे. हालांकि सलमान खान की वजह से उस समय उनके माता-पिता सबसे ज्यादा परेशान और दुखी हुए थे. सलमान खान एक बार फराह खान के चैट शो पर अपनी मां सलमा खान के साथ पहुंचे थे.

इस दौरान सलमा खान अपने बेटे सलमान के उन दिनों को याद करते हुए रो पड़ी थी. एक इंटरव्यू में सलीम खान ने भी कहा था कि जब सलमान जेल में थे तो उन्हें एसी का स्वीच ऑन करते, ठंडा पानी पीते हुए तक आंसू निकलने लगते थे. फराह खान से बातचीत में सलमान खान की मां सलमा ने बताया था कि जब वह अपने बेटे से मिलने जेल में गई थी तो उनका खुद पर काबू नहीं रहा था.

सलमान खान ने अपनी मां की मनोदशा का वर्णन करते हुए कहा था- जब मैं जेल से घर आया था तो पुलिस का सायरन सुनते ही वो भागते हुए मेरे पास आ जाती थी. सलमान खान ने बताया कि एक बार पुलिस वाले ने हमारे घर के दरवाजे की घंटी बजा दी थी तो यह देखकर मां दौड़कर मेरे पास आ गई और बोली अब तूने क्या कर दिया.

सलमान ने बताया कि मां ने अगर किसी पुलिस वाले को देख लिया या सायरन सुनने के बाद बस मुझसे यही पूछती थी कि बता तूने क्या कर दिया? जब फराह खान ने सलमान खान से पूछा कि आखिर कि क्या आज भी उन्हें पुलिस से डर लगता है. तो सलमा खान ने कहा कि नहीं, अब तो आदत पड़ चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *