पैदा होते ही बच्चे ने दिखाया ऐसा स्वैग, लोग ‘पुष्पा’ की करने लगे बात

अल्लू अर्जुन  स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ जबसे रिलीज हुई है. इसके गाने और डायलॉग्स पर रील्स बनाने की बाढ़ आ गई है. इसके गानों के हुक स्टेप्स पर लोग जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. क्या आम, क्या खास… हर कोई इस फिल्म के गाने और डायलॉग्स पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. इसी बीच एक नवजात बच्चे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नवजात बच्चे ने की ‘पुष्पा’ की एक्टिंग
नवजात बच्चे का वीडियो देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. इस वीडियो में बच्चा ‘पुष्पा’ फिल्म के फेमस डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं’ पर एक्टिंग करता दिखाई दे रहा है. यह वीडियो हैरान कर देने वाला है. यहां तक कि बच्चे का वीडियो अगर खुद फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन देख लें तो वह भी दंग रह जाएंगे. वीडियो में बच्चा जन्म के बाद कैमरे पर कुछ ऐसा करता दिखाई देता है, जो अल्लू अर्जुन के सिग्नेचर स्टाइल से मैच करता है.

नवजात बच्चे का यह स्वैग देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उसके फैन हो गए हैं. कुछ ही सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नवजात बच्चा कपड़े में लिपटा हुआ है. इस दौरान वह ‘पुष्पा’ फिल्म का सिग्नेचर स्टेप करता नजर आ रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड में आपको पुष्पा फिल्म का डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं’ भी सुनाई दे रहा होगा. देखें वीडियो-

ये झुकेगा नहीं.. का सबसे क्यूट वर्जन
यह क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम पर giedde नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है. वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट किया, ‘मां ने कुछ ज्यादा ही पुष्पा फिल्म देख लिया होगा.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘मैं झुकेगा नहीं.. का अब तक का सबसे क्यूट वर्जन.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *