प्रेमिका फातिमा का कैमरे के सामने छलका दर्द, बोली बड़े लोग बार-बार साथ मे रात गुजारने की माँग?

सना शेख से लेकर फातिमा तक सना शेख बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि फातिमा में भी जानी जाती हैं। फातिमा में सना शेख से मिलने के पीछे दो मुख्य कारण हैं। पहला कारण यह है कि फातिमा सना शेख एक बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अब तक अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और फातिमा सना शेख की पहचान का दूसरा कारण यह है कि फातिमा सना शेख बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। आमिर खान का एक बॉयफ्रेंड है और वे जल्द ही शादी करने वाले हैं यही कारण है कि सना शेख इन दिनों फातिमा को लेने के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड की हकीकत बताते हुए फातिमा सना शेख ने कहा कि अगर कोई लड़की किसी फिल्म या भूमिका में काम करना चाहती है तो उसे मिलने से पहले एक वयस्क के साथ रात बिताने की आवश्यकता को पूरा करना होगा। बता दें बॉलीवुड के उस अनजान सच के बारे में जो सना शेख ने फातिमा में खुलासा किया था।

आमिर की तीसरी पत्नी
फातिमा सना शेख बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं जिन्होंने वर्तमान में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान से शादी की है जिसने उनके बारे में बहुत सारी अफवाहें फैलाई हैं। जहां तक ​​फातिमा की बात है तो वह जल्द ही आमिर खान की तीसरी पत्नी बन सकती हैं और जल्द ही शादी कर सकती हैं। हाल ही में फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा सच खुलासा किया जिसके चलते वह अब चर्चा में हैं। फातिमा सना शेख ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बहुत कुछ कहा है जहां उन्होंने कहा कि अगर एक साधारण लड़की किसी फिल्म में काम करना चाहती है तो उसे सभी बड़े आदमियों की बात सुननी चाहिए और खर्च के बारे में बात करनी चाहिए। अगर उन्हें एक साथ रात को स्वीकार करना है तो उन्हें नौकरी नहीं मिलेगी। अगले लेख में हम बताएंगे कि कैसे सना शेख ने फातिमा का सामना किया।

रात गुजारने की माँग
फातिमा सना शेख आज सोशल मीडिया पर हर जगह हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड के महान लोगों के बारे में सच्चाई का खुलासा किया था। फातिमा ने कहा कि अगर कोई लड़की एक साधारण परिवार में पैदा होती है तो वह किसी स्टार की संतान नहीं है उसे हर माता-पिता की जरूरतों को पूरा करना चाहिए। ऐसा ही कुछ शेख फातिमा सना के साथ भी हुआ।

इसका कारण यह है कि हालांकि उसके माता-पिता ने सतग को उपहार देने से पहले सोने के लिए कहा फातिमा ने पूरी तरह से इनकार कर दिया यह तर्क देते हुए कि उसका आत्म-सम्मान मजबूत था। कुछ देर बाद फातिमा को भी निकाल दिया गया। फातिमा इस कहानी के जरिए सभी को बॉलीवुड का सच बताना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *