फिल्मों में हैंडसम दिखने वाले ये पांच सुपरस्टार असल जिंदगी में हो गए हैं बूढ़े, बिना मेकअप की तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड फिल्म जगत के कई ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने हैंडसम लुक से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। बिना मेकअप के भी वह काफी हैंडसम लगते हैं। फिल्मी दुनिया में ये सुपरस्टार मेकअप के जरिए अपनी एक्टिंग बहुत अच्छे से करते हैं और मेकअप की वजह से उन्हें छोटी और बड़ी दिखाई जाती है। मेकअप खेल के बारे में है। 50 साल की उम्र पार करने के बाद भी यह अभिनेता पर्दे पर जवां नजर आता है। आज हम आपसे 5 ऐसे दिग्गज अभिनेताओं के बारे में बात करेंगे जो 50 की उम्र से ऊपर पहुंच चुके हैं। लेकिन मेकअप में आने के बाद वे काफी यंग नजर आती हैं। हुह। आज हम आपसे ऐसे ही 5 बड़े दिग्गज अभिनेताओं के बारे में चर्चा करेंगे।
अक्षय कुमार
अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड सुपरस्टार की श्रेणी में आते हैं, वह 53 साल के हो गए हैं। इसके बाद भी वह मुख्य अभिनेता की भूमिका में अभिनय करना जारी रखते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1991 में फिल्म सौगंध से की थी। अभिनेता अक्षय कुमार 30 साल से हिंदी सिनेमा पर अपने अभिनय का रंग दिखा रहे हैं। अक्षय कुमार काफी हैंडसम हैं लेकिन मेकअप से लुक काफी बदल जाता है और अब सफेद बाल भी दिखने लगे हैं।

अजय देवगन
अभिनेता अजय बॉलीवुड फिल्म जगत में बहुत प्रसिद्ध अभिनेताओं की श्रेणी में आते हैं। उनके फिल्मी करियर को 30 साल पूरे हो गए हैं। अक्षय का फिल्मी करियर साल 1999 में उनकी फिल्म फूल और कांटे से आया और यह हिट साबित हुई। अजय 52 साल के हो गए हैं लेकिन फिर भी वह काफी हैंडसम दिखते हैं। असल जिंदगी में अजय देवगन का रंग बेहद सांवला है। लेकिन मेकअप की वजह से उनका लुक बदल जाता है।

रजनीकांतो
अभिनेता रजनीकांत रजनीकांत को दक्षिण भारत में एक अभिनेता से ज्यादा भगवान मानते हैं। उनके प्रशंसक उनकी पूजा करते हैं। रजनीकांत मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में काम करते हैं। लेकिन उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उनकी उम्र 70 साल है। फिल्मों में मेकअप की वजह से वह अपनी उम्र से आधी लगती हैं। रजनीकांत बहुत अच्छे अभिनेता हैं।

सलमान ख़ान
अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग भाई प्रशंसकों के दिलों की धड़कन हैं। उनकी उम्र 55 साल है, चेहरे से तो कुछ खास नहीं लगता। आज भी उनकी चतुराई में कोई कमी नहीं है। 1989 से अब तक सलमान खान ने बॉलीवुड फिल्मों में केवल मुख्य भूमिका निभाई है। बतौर अभिनेता उनकी पहली फिल्म “मैंने प्यार किया” में सलमान मेकअप की वजह से और भी ज्यादा हैंडसम लगते हैं, उनकी तस्वीर में यह भी देखा जा सकता है कि 55 वर्षीय सलमान मेकअप से सिर्फ 35 साल के लगते हैं।

शाहरुख खान
बॉलीवुड फिल्म जगत के अभिनेता शाहरुख खान किंग खान 55 साल के हो गए हैं और अपनी स्मार्टनेस के दम पर वह अपनी एक्टिंग के दम पर लाखों दिलों पर राज करते हैं. 55 साल की उम्र में भी मेकअप की वजह से उनका लुक काफी हैंडसम दिखने लगता है। अपनी उम्र से 10 साल छोटे दिखने वाले शाहरुख खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1992 से की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *