फिल्मो के अलावा विज्ञापन से भी इतना कमाते है बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड के सितारे केवल फिल्मों में काम करने के लिए ही मोटी फीस नहीं लेते हैं. बल्कि यह सितारे विज्ञापन करके भी करोड़ों कमाते हैं. आपने इन सितारों को शैंपू, इंश्योरेंस, पान मसाला जैसे विज्ञापनों में देखा होगा. इस काम के लिए इन कलाकारों को करोड़ों की कीमत मिलती है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे हैं जो विज्ञापन के लिए बहुत मोटी फीस लेते हैं.

अमिताभ बच्चन
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन विज्ञापन करने के लिए 3 से 8 करोड़ रुपए की फीस वसूलते हैं. वह कैडबरी, नवरत्न तेल, गुजरात टूरिज्म जैसे कई बड़े ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर रह चुके हैं हैं.

आमिर खान
आमिर खान बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती हैं. आमिर खान एक एड के लिए 2 से 7 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. वह कोका कोला, वेदांतु, वीवो फोन जैसे विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं.

ऐश्वर्या राय
बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के लोग आज भी दिवाने हैं. ऐश्वर्या एक एड की शूटिंग के लिए 2 से 6 करोड़ रुपए तक की फीस लेती हैं.

शाहरुख खान
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी विज्ञापनों के लिए मोटी फीस चार्ज करते हैं. वह एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए 4 से 10 करोड़ रुपए तक ले लेते हैं.

सलमान खान
सलमान खान की लोकप्रियता भी बहुत ज्यादा है. वह एक विज्ञापन के लिए 4 से 10 करोड़ रुपए तक की फीस ले लेते हैं.

करीना कपूर
करीना कपूर भी विज्ञापन की शूटिंग के लिए बहुत मोटी रकम वसूलती हैं. वह एक विज्ञापन के लिए तीन से चार करोड़ रुपए फीस चार्ज करती हैं.

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. वह एक विज्ञापन के लिए 5 से 10 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *