बहुत ही रईस है बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, संपत्ति इतनी की आप सोच भी नहीं सकते

बॉलीवुड की दुनिया में एक वक़्त था जब अभिनेताओं की आर्थिक स्थिति अभिनेत्रियों से अच्छी होती थी मगर अब समय बदल चुका है और अपने रफ़्तार से बदल भी रहा है. आज बी टाउन की कई एक्ट्रेसेस अपने दम पर रॉयल लाइफस्टाइल जीती हैं और लैविश तरीके से रहती हैं. पैसों के मामले में ये एक्ट्रेसेस भी अब बहुत आगे निकल चुकी हैं. महंगी गाड़ियां, आलिशान बंगले और रॉयल लुक को कैरी करने वाली इन फ़िल्मी हसीनाओं की डिमांड भी हमेशा रहती है. आज हम आपको हिंदी सिनेमा जगत की उन 5 एक्ट्रेसेस से मिलवाएंगे जो खूब रईस और पैसे वाली हैं. इनका हुस्न भी खूब क़यामत ढाता है.

दीपिका पादुकोण


अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक रईस एक्ट्रेस हैं. साल 2007 में शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका आज के वक़्त की सबसे महँगी एक्ट्रेस हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी सलाना कमाई 45 मिलियन डॉलर (30 करोड़ रुपये) है.

प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने अभिनय से हर बार लोगों को हैरान किया है. खूबसूरती के साथ साथ प्रियंका रॉयल लाइफस्टाइल की भी मालकिन हैं. प्रियंका की गिनती भी बॉलीवुड की सबसे रईस अभिनेत्रियों के रूप में होती है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, प्रियंका चोपड़ा एक साल में 40 मिलियन डॉलर (लगभग 27 करोड़ रुपये) की कमाई कर लेती है. फिल्मों में अलावा प्रियंका बिज़नेस में भी एक्टिव हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन


सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के लिए हर किसी का दिल धड़कता है. फिल्म और प्यार हो गया’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली ऐश्वर्या का नाम भी बॉलीवुड की अमीर एक्ट्रेसेस में शुमार है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या की संपत्ति करीब 35 मिलियन डॉलर (लगभग 24 करोड़) से ऊपर बताई गई है.

करीना कपूर खान


फिल्म रिफ्यूजी’ से अपने बॉलीवुड करियर को शुरू करने वाली अदाकारा करीना कपूर खान भी रॉयल लाइफ जीती हैं. करीना आज भी अपने हुस्न से लाखों दिलों को घायल करती हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, करीना हर साल फिल्मों और विज्ञापनों से लगभग 35-37 मिलियन डॉलर (लगभग 23-25 करोड़ रुपये) की कमाई कर लेती है.

माधुरी दीक्षित


हिंदी सिनेमा की ‘धक धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित भले ही फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं मगर टीवी की दुनिया में वो बहुत एक्टिव हैं. अपने हुस्न से तबाही मचाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बॉलवुड की अमीर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. माधुरी की संपत्ति करीब 35 मिलियन डॉलर (लगभग 24 करोड़) से ऊपर बताई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *