बाबर आजम का अश्लील वीडियो हुआ वायरल. क्या आपने देखा.?

पाकिस्तान के घरेलू मैदान पर वनडे और टेस्ट सीरीज हारने के बाद अब बाबर आजम की कप्तानी पर उंगलियां उठने लगी हैं। इसके साथ ही बाबर आजम खराब फॉर्म के साथ एक विवाद और जुड़ गया है। उनके कथित अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। एक पोस्ट में बाबर की कथित रूप से एक लड़की के साथ आपत्तिजनक बातों की वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि, वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि बाबर आजम के साथ नजर आ रही लड़की एक क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड है तो कोई उनके हनी ट्रैप में फंसने का दावा कर रहा है। वहीं, बाबर के कुछ फैंस इसे उनकी छवि खराब करने की साजिश बता रहे हैं

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम के कथित वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के बीच हलचल मचा दी। उनके कुछ प्रशंसकों ने दावा किया कि यह उनकी छवि खराब करने के लिए बाबर के खिलाफ एक साजिश है, जबकि अन्य ने कहा कि वीडियो को मॉर्फ किया गया है और स्टार बल्लेबाज के खिलाफ झूठ नहीं फैलाने का आग्रह किया है। यह भी दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाले बाबर आजम ही हैं।

इस अकाउंट से किया गया पोस्ट

बता दें बाबर आजम के वीडियो और फोटो ट्विटर पर @niiravmodi अकाउंट से शेयर किए गए हैं। पोस्ट में दावा किया गया है कि वीडियो और फोटो में दिखने वाला बाबर आजम है। वह एक लड़की से वीडियो चैट करता नजर आ रहा है। पोस्ट में एक इंस्टाग्राम का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया गया, जो eish.arajput1 अकाउंट से शेयर हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *