बिहार में जन्म लेने के बावजूद इन अभिनेत्रियों ने नहीं किया भोजपुरी फिल्मों में काम

भारत के हर कोने में बॉलीवुड फिल्में पसंद की जाती है. लेकिन भोजपुरी फिल्म स्टार्स की लोकप्रियता भी कम नहीं है. भोजपुरी फिल्मों के गाने तो बहुत ज्यादा पसंद किए जाते हैं. भोजपुरी गानों की लोकप्रियता लोगों में तेजी से बढ़ रही है. बॉलीवुड में भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनका जन्म यूपी बिहार में हुआ. लेकिन फिर भी उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम नहीं किया.

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा भारत में ही नहीं दुनिया भर में मशहूर हैं. वह हॉलीवुड में भी काम कर रही हैं. प्रियंका का जन्म जमशेदपुर बिहार में हुआ था, जो अब झारखंड का हिस्सा है. प्रियंका ने किसी भी भोजपुरी फिल्म में काम नहीं किया है.

संदली सिन्हा
संदली सिन्हा ने हिंदी सिनेमा की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. संदली का जन्म बिहार के मुजफ्फरपुर में हुआ था. हालांकि शुरुआत में सफलता हाफिज करने के बाद इनका करियर एकदम से ठप्प हो गया.

नीतू चंद्रा
नीतू चंद्रा बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिनका जन्म बिहार के पटना में हुआ था. नीतू ने किसी भी भोजपुरी फिल्म में काम नहीं किया है.

नेहा शर्मा
बिहार के भागलपुर में जन्मीं नेहा शर्मा काफी सालों से हिंदी सिनेमा से जुड़ी हुई है. नेहा ने साउथ फिल्मों में भी एक्टिंग की है. लेकिन अभी तक वह किसी भी भोजपुरी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

  1. सोनाक्षी सिन्हा
    सोनाक्षी सिन्हा बिहार की राजधानी पटना में जन्मी थीं. लेकिन आज तक वह भोजपुरी फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. सोनाक्षी मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *