बैकलेस चोली में छा गया शाहरुख खान की लाडली का देसी लुक, कई हीरोइनों को दे रहीं टक्कर!

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. उनकी तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. अब सुहाना की लेटेस्ट फोटोज सामने आई हैं जिसमें उनका देसी लुक फैंस का दिल जीत रहा है. उनकी कातिलाना अदाओं को देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है.

लहंगा-चोली में खूबसूरत लगीं सुहाना
मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सुहाना की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटोज में सुहाना खान व्हाइट कलर की बैकलेस चोली में नजर आ रही हैं. उन्होंने मैचिंग कलर का लहंगा है. इसके साथ ही सुहाना ने व्हाइट कलर का दुपट्टा कैरी किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगी रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं.

ऐसे कम्प्लीट किया अपना लुक
सुहाना ने लहंगा-चोली में अपने लुक का खास ध्यान रखा है. उन्होंने पोनीटेल स्टाइल में बालों को बांधा हुआ है और कानों में खूबसूरत झुमके पहन रखे हैं. मनीष मल्होत्रा ने फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सुहाना’. इसके साथ ही उन्होंने तीन हार्ट इमोजी भी बनाई है. वहीं, गौरी खान ने भी बेटी सुहाना की इन्हीं में से एक फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘प्योर’.

बॉलीवुड डेब्यू करेंगी सुहाना?
पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि सुहाना खान बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. हालांकि, अभी तक इस फिल्म को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करेंगी, जिसे Archie कॉमिक्स से अडॉप्ट किया गया है. रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि इस फिल्म में बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी नजर आएंगे.

शॉर्ट फिल्म में दिखाया अपना हुनर
बताते चलें कि सुहाना खान भी पिता शाहरुख की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना चाहती हैं. इससे पहले वह शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रेट पार्ट ऑफ ब्लू’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं जिसकी खूब चर्चा हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *