बॉलीवुड अभिनेता ‘सोनू सूद’ ने बचाई 5 माह की मासूम बच्ची की जान, एक ट्वीट ने लौटाई जिंदगी घर वालो ने रखा ये नाम देखिए

काेरोना काल में असली नायक बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद ने राजस्थान की एक और बच्ची की जान बचाई है। 5 महीने की सानिया नाम की इस बच्ची के दिल में छेद था और सांस नली भी दबी हुई थी। इलाज में 9 लाख रुपए खर्च आ रहा था। गरीब होने की वजह से परिवार बच्ची का इलाज करा पाने में असमर्थ था।

ठीक इसी वक्त सोनू सूद हीरो बनकर उभरे।बच्ची के स्वस्थ होने पर सोनू सूद ने भी जताई खुशी सोनू सूद फाउंडेशन ने परिवारवालाें की अपील पर सानिया का इलाज कराया है। करीब 25 दिन तक मुंबई में इलाज के बाद बच्ची स्वस्थ होकर घर लौटी है।

इस खुशी में उसके परिवार वालों ने बेटी का नाम सोनू रखा है। खुद सोनू सूद ने भी ट्वीट कर खुशी जाहिर की है।इलाज करवाने में परिजन असमर्थ तो एक युवक से कराया ट्वीट सोनू सूद फाउंडेशन के प्रभारी हितेश जैन ने बताया कि जालोर जिले की सनिया नाम की बच्ची है.
जो 5 महीने की जिसके दिल में छेद था और सांस की नली दबी हुई थी।उसके परिजन इलाज करवाने में असमर्थ थे। इसके बाद कमलेश कुमार जीनगर ने नरेश खिलेरी नामक युवक से ट्वीट करवाया, मुहिम पर उनके पास पहुंचे और उन्हें इस बारे में जानकारी दी।

उसके बाद रिपोर्ट चेक कर बच्ची को इलाज के लिए मुंबई ले जाया गया, जहां उसका इलाज कामयाब रहा।पालनपुर, अहमदाबाद में डेढ़ महीने में कराया इलाज प्रमोद जीनगर ने इससे पहले गुजरात के पालनपुर, अहमदाबाद में डेढ़ महीने से इलाज करवा रहे थे।

इलाज के दौरान बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने दिल में छेद होने का ऑपरेशन करवाने की सलाह दी थी। गुजरात में इसके इलाज पर करीब 8 से 9 लाख खर्चा बताया गया था।इससे पहले एक महीने की मासूम का करवाया था इलाज सोनू सूद फाउंडेशन की ओर से 6 माह पहले जालोर शहर के गोडीजी निवासी एक महीने की मासूम का भी इलाज करवाया था। परिजनों ने इसका नाम भी सोनू रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *