भारत में तैनात ब्रिटिश अफसर को देसी लड़के से हुआ प्‍यार , शेयर की ये तस्वीर

हाल ही में एक ब्रिटिश महिला ऑफिसर ने एक भारतीय लड़के से शादी की है. महिला ऑफिसर का नाम रिआनन हैरिज है. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल (British Women Officer marriage a Indian Man) की जरिए दी. एक ट्वीट करते हुए उन्होंने बताया कि चार साल पहले जब वे भारत आयीं थी, तब उनके मन में कई उम्मीदें और सपने थे.

लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यहाँ वे अपने लव लाइफ से मिलेंगी और शादी भी कर लेंगी. उन्होंने आगे लिखा कि में वे बहुत खुश हैं कि इस अतुल्य भारत में उन्हें ऐसी खुशी मिली और यह हमेशा उनका एक घर रहेगा. इस ट्वीट में उन्होंने #IncredibleIndia #Shaadi #livingbridge #pariwar जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है.

यूके की ओर से साउथ एशिया की डिप्टी ट्रेड कमिश्नर है महिला ऑफिसर
उनके ट्विटर पर दिए जानकारी के अनुसार, वे यूके की ओर से साउथ एशिया की डिप्टी ट्रेड कमिश्नर हैं और दिल्ली में रहकर काम कर रहीं हैं. वह इक्वालिटी और ग्रीन इकोनाॅमी में विश्वास रखती हैं और मेंटल हेल्थ पर भी फोकस करती हैं. इसके अलावा उन्हें घूमना भी पसंद है. Rhiannon Harries के इस ट्वीट पर भारत समेत दूसरे देशों के लोगों ने भी उन्हें बधाई दी है. इसमें तेलंगाना और आन्ध्रप्रदेश में यूके डिप्टी के हाई कमिश्नर डाॅ. एन्ड्रू फ्लेमिंग ने भी उन्हें बधाई दी है.

भारतीय यूजर्स ने किए अनोखे कमेंट्स, Dr. Andrew Fleming ने दिया रिप्लाई
कई भारतीय यूजर्स ने रिआनन को उनकी शादी के लिए बधाई दी, और भारत में उनका स्वागत किया. इनमें से कई यूजर ने बहुत अनोखे कमेंट और सुझाव देते दिखे. Truth Hurts नाम के एक यूजर ने सुझाव दिया कि भारतीय शादी, भारतीय संस्कृति और भारतीय त्यौहारों को टूरिज्म का हिस्सा बनाना चाहिए. इस ट्वीट के साथ उसने पीएमओ, टूरिज्म और सूचना मंत्रालय को टैग किया था. इस पर Dr. Andrew Fleming ने कहा “रोचक विचार है, आपको संस्कृति और टूरिज्म मंत्री जी किशन रेड्डी को भी टैग करना चाहिए. यह दूसरे देशों में भी होता है.”

एक यूजर ने तो महिला ऑफिसर से उनके भारतीय पति के बारे में जानने की इच्छा भी जताई. जबर सिंह नाम के यूजर ने जब Rhiannon Harries से पूछा कि ये जेंटलमैन कौन है? इस Dr. Andrew Fleming ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, “उनका पति और एक धन्य पुरुष, शायद इसके आगे वह कुछ प्राइवेसी रखना चाहते हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *