मरने के लिए 60 गोलियां खाकर बैठा था शख्स, डिलेवरी बॉय बना भगवान का दूत

अक्सर आपने फूड डिलेवरी बॉय की धोखाधड़ी के किस्से सुने होंगे या फिर ऑर्डर का सामान खाने की कई घटनाएं पिछले दिनों चर्चा में रही थीं. लेकिन हम आज आपको एक ऐसे डिलेवरी बॉय के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी समझदारी से एक शख्स की जान बच गई.

फूड ऑर्डर के साथ लिखा नोट
घटना सेंट्रल चीन के हेनान प्रांत की हैं. यहां डिलेवरी बॉय ने सुसाइड करने जा रहे एक शख्स की जान बचाने का काम किया है. दरअसल इस शख्स की तरफ से फूड ऑर्डर किया गया था उसके साथ एक अजीब मैसेज था जिसमें लिखा था, ‘मेरे जीवन का आखिरी भोजन.’

‘ग्लोबल टाइम्स’ की खबर के मुताबिक डिलेवरी बॉय जब यह ऑर्डर लेकर घर के बाहर पहुंचा तो कोई दरवाजा खोलने ही नहीं आया. इसके बाद डिलेवरी बॉय ने तुरंत पुलिस को फोन कर बुलाया. फिर उसने बताया कि उसे शक है कि यह कस्टमर सुसाइड करने जा रहा है क्योंकि इसकी ओर से कुछ अजीब तरह का नोट हासिल हुआ है.

मरने के लिए खाईं 60 गोलियां
पुलिस ने पूरी घटना को समझकर फायर टीम को घर पर बुला लिया लेकिन इसके बावजूद अंदर बैठा शख्स गेट खोलने को तैयार नहीं था. अंदर से वह खिड़की से बाहर कूदने की धमकी तक दे रहा था. फिर पुलिस ने उसे बातों में उलझाया और इस बीच फायर मैन घर में दाखिल होने में कामयाब हो गए. तब जाकर उस शख्स की जान बचाई जा सकी.

पुलिस ने डिलेवरी बॉय का आभार जताते हुए कहा कि अगर यह थोड़ी भी देर कर देता तो हम उस शख्स को बचा नहीं पाते. जानकारी के मुताबिक शख्स ने सुसाइड करने के लिए 60 नींद की गोलियां खा रखी थीं. पुलिस ने बताया कि निवेश में विफल होने के बाद वह काफी शर्मिंदा था और अपने मां-बाप से नजर बचाने के लिए इतना खौफनाक कदम उठाने को तैयार हो गया.इस घटना के बाद लोगों का कहना है कि शख्स ने जान देने से पहले आखिरी आवाज लगाई और शुक्र है कि डिलेवरी बॉय सही वक्त पर उसे बचाने में कामयाब रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *