महंगी कार छोड़ ओटोरिक्शा में बैठी नजर आईं सुष्मिता सेन, फैन्स ने की तारीफ

मुंबई. सुष्मिता सेन अपनी शर्तों पर जीवन जीने के लिए जानी जाती हैं। समाज की बनाई परिपाटी को तोड़कर वो जिंदगी जीती हैं। उन्होंने बेहद ही कम उम्र में सिंगल मदर बनने का फैसला किया था। अदाकारा ने दो बेटियों को गोद लिया। रेनी और अलीशा उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है। एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी एक्टिंग के लिए भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘आर्या 2’ रिलीज हुई। जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई। सुष्मिता सेन फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। अदाकारा ने एक बार फिर से कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखकर फैंस बेहद खुश हैं और उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

सुष्मिता सेन इन तस्वीरों में ऑटोरिक्शा पर बैठी नजर आ रही हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि महंगी कार को छोड़कर ये रिक्शा की सवारी क्यों कर रही हैं वो भी ग्लैमरस लुक में। अदाकारा ने दो तस्वीर शेयर की हैं। सुष्मिता ग्रे शर्ट-पैंट पहनी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने सनग्लास लगा रखा है। तस्वीरों में उनकी हथेली पर बना टैटू भी नजर आ रहा है। सुष्मिता ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘ऑटोपॉयलट में एटिट्यूट।’
तस्वीरों को देखकर सुष्मिता के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें गॉर्जियस, स्टनिंग कह रहा है तो कोई उन्हें फायर से नवाज रहा है। अदाकारा का यह लुक उनकी वेब सीरीज ‘आर्या2’ की है। इसलिए कोई उन्हें आर्या से भी संबोधित कर रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मिस यूनिवर्स का खिताब जितने के बाद सुष्मिता सेने फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। बदलते वक्त के साथ उन्होंने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करना शुरु किया।पिछले साल उनकी वेब सीरीज ‘आर्या’ रिलीज हुई थी।इस सीरीज का दूसरा सीजन भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर रहा है। अब तीसरे सीजन की तैयारी हो रही है। आर्या में लोग सुष्मिता को खूब पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *